• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'परदेस' के 25 साल पूरे होने पर सुभाष घई ने याद किए पुराने दिन

As Pardes turns 25, Subhash Ghai recalls the magic behind making the film. - Bollywood News in Hindi

मुंबई । शाहरुख खान और महिमा चौधरी अभिनीत फिल्म 'परदेस' ने सोमवार को हिंदी सिनेमा में रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए हैं, फिल्म निर्माता सुभाष घई रोमांटिक संगीत नाटक बनाने के पीछे जो कुछ भी चला गया उसे याद करते हैं। 1997 की फिल्म किशोरीलाल नाम के एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने एनआरआई बेटे के लिए एक भारतीय दुल्हन चाहता है। वह उसकी सगाई अपने दोस्त की बेटी गंगा से करवा देता है। हालाँकि, वह किशोरीलाल के दत्तक पुत्र अर्जुन के साथ एक गहरा बंधन साझा करती है।

'परदेस', जिसमें अपूर्वा अग्निहोत्री, आलोक नाथ, अमरीश पुरी और हिमानी शिवपुरी भी थे।

यह फिल्म 'दिल तो पागल है', 'बॉर्डर' और 'इश्क' के बाद 1997 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म थी।

घई कहते हैं, "'परदेस' मेरे लिए बहुत प्रिय फिल्म है। मैं पूरी कास्ट और क्रू और विशेष रूप से दर्शकों को 25 साल बाद भी अपना प्यार बरसाने के लिए बधाई देना चाहता हूं। मेरी टीम मुझसे कहती है कि लोग अपना प्यार बरसाते रहें। आज भी डिजिटल क्षेत्र में प्रतिष्ठित ²श्यों को याद करते हैं।"

उसी पर और विवरण साझा करते हुए उन्होंने कहा, " 'परदेस' ने हमारे देश की समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाया। मैंने वाजपेयी जी को हमारे संगीत लॉन्च में आमंत्रित करने के लिए स्वर्गीय अरुण जेटली जी से संपर्क किया था। साथ ही आई लव माई इंडिया गीत भी था भारत के 50वें स्वतंत्रता दिवस से पहले जारी किया गया। यह एक बड़ी सह-घटना थी।

"मेरा दिल भारत के लिए है, मैं इस गौरवशाली राष्ट्र की भव्यता का वर्णन करता रह सकता हूं। यह एक और सह-घटना है कि आज मैं 75 वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए 'घर घर तिरंगा' वीडियो के लिए एक गीत लिख और बना रहा हूं। हमारी स्वतंत्रता का।"

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने 'परदेस' में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई।

फिल्म निर्माता ने कहा, "मैं उन्हें हर ²श्य और गीत में याद दिलाता रहा कि अर्जुन के चरित्र को सही ठहराने के लिए उन्हें अपने आकर्षक, रोमांटिक पक्ष से बचना होगा। यह उनके लिए चुनौतीपूर्ण था लेकिन उन्होंने इसे भुनाया!"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-As Pardes turns 25, Subhash Ghai recalls the magic behind making the film.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pardes turns 25, subhash ghai, subhash ghai recalls the magic behind making the film, shah rukh khan, mahima chaudhry, shahrukh khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved