• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारी-भरकम बिजली बिल को देखकर भड़के अरशद वारसी

Arshad complains of inflated power bill, later says problem solved - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बिजली के बिल में असामान्य वृद्धि के चलते पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा का विषय बना हुआ है। कई बॉलीवुड स्टार इसे लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जता चुके हैं और अब इस सूची में अरशद वारसी का भी नाम जुड़ गया है। अरशद ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि 5 जुलाई को उनके खाते में से 1,03,564 रुपये बिजली बिल के तौर पर काट लिए गए। इसके बाद उन्होंने अपनी पेटिंग्स के बारे में समाचार के एक लेख को साझा किया और लोगों से इन्हें खरीदने की अपील कीं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आप लोग कृपया मेरी पेटिंग्स खरीदें, मुझे अदानी इलेक्ट्रिक का बिल भरना है और अगले बिल के लिए मैं अपनी किडनियां रख रहा हूं।"

बहरहाल, रविवार को अरशद ने इस बात की भी जानकारी दी कि इलेक्ट्रिसिटी कंपनी की तरफ से उनकी शिकायत पर त्वरित जवाब आया और उनकी समस्या हल हो चुकी है और इसके लिए उन्होंने कंपनी का शुक्रिया अदा किया।

अरशद से पहले तापसी पन्नू, रेणुका सहाणे, हुमा कुरैशी, निम्रत कौर, सोहा अली खान, अमायरा दस्तूर, डिनो मोरिया और काम्या पंजाबी सहित और भी कई सितारें जून के महीने में बढ़े हुए बिजली के बिल को देखकर परेशानी का सामना कर चुके हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arshad complains of inflated power bill, later says problem solved
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arshad warsi, arshad complains of inflated power bill, later says problem solved, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved