• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अरमान मलिक : मुझे स्कूल में बहुत तंग किया जाता था

Armaan Malik: I was heavily bullied in school - Bollywood News in Hindi

मुंबई । गायक अरमान मलिक, जिन्होंने 'बुट्टाबोम्मा', 'सब तेरा' और 'बुद्धू सा मन' जैसे हिट गाने दिए हैं, उन्होंने अपनी नाकामियों, धमकियों का सामना करने और आत्म-संदेह पर काबू पाने के बारे में बात की है।

गायक ने कहा कि मुझे वास्तव में स्कूल में बहुत तंग किया गया था। इसने मुझे एक ऐसे बिंदु पर पहुंचा दिया जहां मैं गायन और संगीत छोड़ना चाहता था, लेकिन फिर मैंने हिम्मत से डटकर हर चीज का सामना किया।

अरमान ने डाइव स्टूडियो के माइंडसेट ऑडियो कलेक्शन पर अपने जीवन के बारे में बात की। मंच व्यक्तिगत कहानियों के अनन्य, अंतरंग ऑडियो संग्रह और दुनिया भर में सार्वजनिक हस्तियों के जीवन के सबक प्रदान करता है।

उन्होंने आगे कहा कि बहुत से लोगों को ऐसा लगता है कि मैंने कुछ साल पहले ही अपनी यात्रा शुरू की थी। वे पूरी पृष्ठभूमि नहीं देखते हैं जो मुझे बनाने में चली गई है।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें ऑडियो संग्रह बनाने के लिए क्या प्रेरित करता है, उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे श्रोता बॉलीवुड संगीत में मेरी जड़ों के बारे में जाने, कुछ महत्वपूर्ण सबक जो मैंने वर्षों से सीखे हैं, मैं कैसे बदमाशी और नफरत से निपटता हूं, और भी बहुत कुछ।

"मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को उनकी आवाज मिल जाएगी और वे अपने सपनों का पीछा करने के लिए खुद को आगे बढ़ाएंगे।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Armaan Malik: I was heavily bullied in school
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: armaan malik i was heavily bullied in school, armaan malik, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved