• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ड्रग्स मामले में फिर गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की प्रेमिका का भाई: अधिकारी

Arjun Rampal girlfriend brother arrested again in drugs case: Officials - Bollywood News in Hindi

पणजी। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका के भाई अगिसिलास डेमेट्रियड्स को दो साल में तीसरी बार ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। मुंबई और गोवा के एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, डेमेट्रियड्स एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक है और एजेंसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में दर्ज प्राथमिकी से जुड़ा है।

वानखेड़े ने कहा, "अपराध संख्या 16 में, सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित, हमने एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था। हमने उसे कोकीन मामले में दूसरी बार फिर से गिरफ्तार किया है। हमें थोड़ी मात्रा में उसके पास से चरस मिला है।"

वानखेड़े ने कहा कि गिरफ्तारी गोवा में की गई और डेमेट्रियड्स फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है।

एनसीबी अधिकारी ने यह भी कहा कि पिछले तीन दिनों में गोवा में छापेमारी की सिरीज के दौरान ड्रग प्रवर्तन एजेंसी द्वारा किए गए दो अन्य छापों में तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था।

वानखड़े ने कहा, "हमने पिछले तीन दिनों में तीन छापे मारे हैं और एलएसडी और एमडीएमए की व्यावसायिक मात्रा जब्त की है। हमने अपोलो बार के एक होटल पर छापा मारा है, जिसका मालिक वांछित है और फरार है। हमने उसके दो पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। उल्हासनगर का एक युवक , जो गोवा में पेडलिंग कर रहा था, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun Rampal girlfriend brother arrested again in drugs case: Officials
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arjun rampal, girlfriend\s brother, agisilas demetriades, arrested for drug possession, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved