• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

न्यूज पोर्टल की निंदा करने के बाद अर्जुन ने लिखा रहस्यमयी पोस्ट

Arjun pens a cryptic post about karma after slamming news portal - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के गर्भवती होने की खबर को 'अनैतिक' और 'असंवेदनशील' बताते हुए एक मीडिया पोर्टल की आलोचना करने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "कर्मा अंतत: सभी के पिछे आता है। आप अपने पूरे जीवन में लोगों से पंगा नहीं ले सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं। जो जाता है वह आता है। इस तरह यह काम करता है। जल्दी या बाद में, ब्रह्मांड आपको बदला देगा जिसके आप हकदार हैं।"

मलाइका ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों को भी 'घृणित' कहकर खारिज कर दिया था।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अर्जुन और मलाइका, जो 2019 से डेटिंग कर रहे हैं, अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। 'इशकजादे' स्टार ने सभी दावों को तुरंत खारिज कर दिया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "इससे नीचे आप नहीं गिर सकते। असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक। बकवास खबरें चलाने में। यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह के टुकड़े लिखता रहा है और इससे दूर हो गया है क्योंकि हम इन फर्जी गपशप लेखों को नजरअंदाज करते हैं, जबकि वे मीडिया में फैलते हैं और सच बन जाते हैं। यह ठीक नहीं है। हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश न करें।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun pens a cryptic post about karma after slamming news portal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: malaika arora, arjun kapoor, arjun pens a cryptic post about karma after slamming news portal, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved