• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अर्जुन को लेकर पिता बोनी कपूर ने ये क्या बोल दिया, जानिए...

मुंबई। निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि उन्हें अपने सभी बच्चों से बेहद प्यार है और उन्हें ऐसा कभी नहीं लगता कि माता-पिता को बच्चों के प्रति उनके प्यार को बयां करने की जरूरत है।

चारों बच्चों में से उनके सबसे चहेते कौन हैं? इस सवाल के जवाब में बोनी ने आईएएनएस को बताया, "एक पिता होने के नाते मुझे मेरे सारे बच्चे प्यारे हैं, लेकिन खुशी मेरी आंखों का तारा है। वह छोटी है ना? सबसे छोटी बच्ची है मेरी।"

बोनी आगे कहते हैं, "मेरे दिल में खुशी की एक खास जगह है। अभी तो और ज्यादा, क्योंकि वह पास नहीं है। वह आगे की पढ़ाई के लिए विदेश गई हुई है। अर्जुन की बात करूं, तो वह मेरे दिल में है। अपने बच्चों के लिए अपने प्यार के बारे में मैंने कभी ज्यादा बात नहीं की है, क्योंकि मेरा मानना है कि उनके प्रति मेरा यह प्यार बेहद स्वाभाविक है। मैं उनका पिता हूं, मुझे ऐसा कहने की भी क्या जरूरत है कि मैं उनसे प्यार करता हूं? बेशक करता हूं।"

बोनी ने यह भी कहा कि वह खुद अपनी मां के बेहद करीब हैं और अपने बच्चों और अपनी मां के साथ एक ही छत के नीचे रहना उनका एक बड़ा सपना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun my heart and happiness is the star of the eyes: Bonnie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: producer boney kapoor, father boney kapoor, immense love, parents, children, love love, bollywood news, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved