• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अर्जुन कपूर लोगों को धमकाने के बजाय अभिनय पर ध्यान दें : नरोत्तम मिश्रा

Arjun Kapoor statement over boycott trend irks MP Home Minister - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में फिल्मों के बहिष्कार की बढ़ती प्रवृत्ति पर चिंता प्रकट करते हुए अपनी बात कही थी, जिससे खफा होकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अएिक्टर को 'फ्लॉप अभिनेता' कह दिया। मिश्रा ने एक प्रेस कार्यक्रम के दौरान कहा, "लोगों को धमकी देने के बजाय, अर्जुन कपूर को अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "अपनी फिल्मों में हिंदू धर्म को निशाना बनाने वाले अभिनेताओं और टुकड़े-टुकड़े गिरोह के समर्थकों को जनता को धमकी देने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।" यह बात उन्होंने ट्विटर पर भी साझा किया।

बायकॉट ट्रेंड को लेकर 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा था, "मुझे लगता है कि हमने इतने लंबे समय तक चुप रहकर गलती की। हमारी शालीनता को हमारी कमजोरी माना गया। हम हमेशा काम को अपने लिए बोलने में विश्वास करते हैं, सभी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। फिल्म उद्योग को एक साथ आने और मुद्दे की जड़ तक पहुंचने की जरूरत है।"

बॉलीवुड को प्रभावित करने वाली सोशल मीडिया पर रद्द करने की संस्कृति के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, "हमने थोड़ा अधिक सहन किया। अब लोग इसके अभ्यस्त हो गए हैं।"

'एक विलेन रिटर्न्‍स' के अभिनेता अर्जुन कपूर को अब इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि बहिष्कार के चलते ही हिंदी सिनेमा काफी प्रभावित हो रहा है। हाल ही में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ एक बड़ा नकारात्मक अभियान चलाया गया, वहीं अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को भी बहिष्कार का सामना करना पड़ा।

इसके अलावा, 'विक्रम वेधा' का बहिष्कार भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ, क्योंकि फिल्म के मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन ने 'लाल सिंह चड्ढा' का समर्थन किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun Kapoor statement over boycott trend irks MP Home Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arjun kapoor, boycott trend, arjun kapoor statement over boycott trend irks mp home minister, narottam mishra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved