• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अर्जुन ने पूरी की सिंघम अगेन की शूटिंग, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Arjun completed the shooting of Singham again, shared the picture and informed - Bollywood News in Hindi

अर्जुन कपूर इन दिनों रोहित शेट्‌टी की अगली कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में बतौर खलनायक नजर आने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब अर्जुन कपूर अपने करियर में विलेन बने नजर आएंगे। अब तक 19 फिल्मों में काम कर चुके अर्जुन कपूर की यह 20वीं फिल्म है। बतौर नायक इन दिनों वे पूरी तरह से असफल चल रहे हैं। स्वयं को फिल्म उद्योग में बनाए रखने के लिए अर्जुन ने अब नकारात्मक भूमिकाएँ स्वीकारनी शुरू की है।


रोहित शेट्टी को कॉप यूनिवर्स का टॉप निर्देशक माना जाता है। उनकी अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर इन दिनों खूब खबरें चल रही हैं। बताया जा रहा है कि यह 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। हालांकि इसकी प्रदर्शन तिथि को लेकर कहा जा रहा है कि यह बदली जा सकती है, इसका कारण यह है कि इसी दिन अभिनेता अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2 का प्रदर्शन होने जा रहा है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जो उत्साह है उसे देखते हुए रोहित नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्म का इससे बॉक्स ऑफिस पर कोई टकराव हो। ऐसे में सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि इसकी प्रदर्शन तिथि में बदलाव होगा।

हाल ही में अर्जुन ने फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और एक फोटो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है।


अर्जुन ने सेट से रोहित शेट्टी के साथ जो मोनोक्रोमैटिक फोटो साझा की है, उसमें वे विलेन के लुक में दिख रहे हैं। अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, “रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का विलेन, सिंघम अगेन की शूटिंग मैंने खत्म कर ली है, मेरी 20वीं फिल्म, मास सिनेमा के बॉस रोहित शेट्टी के साथ अपने करिअर की अब तक की सबसे दमदार फिल्म की है, इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर खुश हूं, अब बड़े पर्दे पर अपना हुनर दिखाने का इंतजार नहीं हो रहा है।”


अर्जुन की इस पोस्ट पर उनकी बहन एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने फायर, ताली और शानदार इमोजी शेयर की हैं। उल्लेखनीय है कि ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun completed the shooting of Singham again, shared the picture and informed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arjun completed the shooting of singham again, shared the picture and informed, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved