• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म तूफान में अरिजीत सिंह 2 लव सॉन्ग्स को देंगे अपनी आवाज

Arijit Singh will give his voice to two love songs in the film - Bollywood News in Hindi

मुम्बई। 'भाग मिल्खा भाग' की सफलता के बाद, फरहान अख्तर और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा को फिर से एक साथ लाने वाली इंस्पिरेशनल स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान के प्रति प्रत्याशा अपने चरम पर है। और अब, फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु करते हुए, निमार्ताओं ने फिल्म में दो लव सॉन्ग्स के लिए अरिजीत सिंह को टीम में शामिल कर लिया है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्च र्स के साथ मिलकर अमेजन द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।

संगीत ने हमेशा राकेश ओमप्रकाश मेहरा की सभी फिल्मों में एक अभिन्न भूमिका निभाया है, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि 'तूफान' के एल्बम में भी 6 गाने शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा होने के बावजूद, फिल्म में एक मजबूत प्रेम कहानी है और इसमें दो रोमांटिक गाने भी शामिल होंगे जो फिल्म के लिए अद्वितीय हैं और कहानी को बेहद खूबसूरती से जोड़ते हैं।

एक गीत शंकर एहसान लॉय द्वारा कंपोज किया जाएगा, जबकि दूसरा गाना शमूएल शेट्टी और आकांक्षा नंदरेकर द्वारा कंपोज किया गया है।

इस बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, हमारे पास 'तूफान में दो रोमांटिक नंबर हैं और जब गाने लिखे और कंपोज किए गए, तो इसमें कोई शक नहीं था कि अरिजीत को ही इसमें आवाज देनी चाहिए। मेरे लिए, प्यार और रोमांस हमेशा सर्वोपरि है और अरिजीत आज न केवल एक खूबसूरत आवाज है, बल्कि एक पीढ़ी की भी आवाज है।ह्व वह आगे कहते हैं, ''जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो आपके साथ एक ऐसे प्रोजेक्ट में सहयोग करता है तो यह अपने आप में एक ऐतिहासिक क्षण है। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हमारे दिल में एक दूसरे के लिए बहुत प्यार है।

निर्माता रितेश सिधवानी कहते हैं, 'तूफान' में प्रेम कहानी एक महत्वपूर्ण प्रेरक शक्ति है और अरिजीत द्वारा गाए गए 2 ट्रैक कहानी में मूल रूप से फिट बैठते हैं जो कहानी को आगे ले जाते हैं। इन दो गानों के लिए अरिजीत का टीम में शामिल होना बिल्कुल सही है।

रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित इंस्पिरेशनल स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई 2021 में होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arijit Singh will give his voice to two love songs in the film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arijit singh, voice love songs, farhan akhtar, toofaan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved