• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 4

एक जैसी हैं अल्लू अर्जुन की पुष्पा और शाहरुख खान की रईस? एक नजर दोनों की समानता पर

अवैध व्यापार और तस्करी
तो, पुष्पा और रईस लत्ता से धन की ओर कैसे जाते हैं? खैर, दोनों मुख्य पात्र अवैध तस्करी में शामिल हो जाते हैं - रईस में शराब और पुष्पा में लाल चंदन। अल्लू अर्जुन का पुष्पराज एक विनम्र पृष्ठभूमि से है, लेकिन उन्होंने उनमें किसी अन्य के विपरीत साहस किया है। वह जल्द ही महसूस करता है कि बड़ा पैसा बनाने के लिए बड़े जोखिम लेने की आवश्यकता है। और इस तरह पुष्पा लाल चंदन की तस्करी में शामिल हो जाता है।
रईस में शाहरुख खान के रईस आलम का भी एक समान प्रक्षेपवक्र है। एक छोटे लडक़े के रूप में, रईस ने अवैध शराब के व्यापार में प्रवेश किया, गुजरात के फतेहपुर में शराब की बोतलों की तस्करी की (गुजरात में शराब निषेध है)। रईस कहते हैं, अम्मी जान कहती थी कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।
अपराध में भागीदार
हर बैटमैन के पास रॉबिन जरूर होना चाहिए। हमारे विरोधी नायकों के पास उनके भरोसेमंद विश्वासपात्र भी हैं जो उनके अवैध काम में उनकी मदद करते हैं। रईस में, मोहम्मद जीशान अय्यूब, रईस के बचपन के दोस्त सादिक खान की भूमिका निभाते हैं, जो रईस के साथ, एक स्थानीय गैंगस्टर, जयराज के साथ अवैध व्यापार में शामिल हो जाता है। इसी तरह, पुष्पा, जगदीश प्रताप भंडारी द्वारा निभाए गए केशव को ढूंढती है। हालाँकि ये दोनों बचपन के दोस्त नहीं हैं, लेकिन केशव ने फैसला किया कि अगर उन्हें जीवन में बड़ा बनना है तो उन्हें पुष्पा के साथ रहना होगा। जैसे ही पुष्पा कोंडा रेड्डी से मिलता है, केशव पीछा करता है। पुष्पा की लव लाइफ को शुरू करने में भी उसकी अहम भूमिका है !

ये भी पढ़ें - क्या आपने देखा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का लेडी गागा लुक

यह भी पढ़े

Web Title-Are Allu Arjuns Pushpa and Shah Rukh Khans Raees similar? A look at the similarities of both
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: are allu arjuns pushpa and shah rukh khans raees similar? a look at the similarities of both, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved