• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी अरनमनई 4, कैप्टन मिलर को छोड़ा पीछे

Aranmanai 4 became the highest grossing film of the franchise, leaving Captain Miller behind - Bollywood News in Hindi

तमन्ना भाटिया की फिल्म अरनमनई 4 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। देश ही नहीं बल्कि फिल्म विदेशों में भी कमाल दिखाने से पीछे नहीं रह रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में धनुष की कैप्टन मिलर को भी पछाड़ दिया है। अरनमनई 4 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं और अब फिल्म का तीसरा हफ्ता चल रहा है।




धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर भी इसी साल रिलीज हुई थी। यह अंग्रेजी फौज में शामिल हुए एक भारतीय की कहानी है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। कैप्टन मिलर का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 49.22 करोड़ रुपये रहा था।

वहीं अरनमनई 4 की बात करें तो सैकनिल्क के मुताबिक शाम 5:50 बजे तक इस फिल्म का 16वें दिन का कलेक्शन 69 लाख रुपये हो चुका है। हालांकि अभी यह शुरुआती आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल की पूरी संभावना है। अरनमनई 4 का अभी तक कुल कलेक्शन 50.99 करोड़ रुपये हो गया है।

अरनमनई 4 के पहले हफ्ते की बीत करें तो इस फिल्म ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पहले हफ्ते में 32.1 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 17.15 करोड़ रुपये रही। स्टारकास्ट की बात करें तो सुंदर सी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आई हैं।

3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अरनमनई 4 में संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, जयप्रकाश, केएस रविकुमार, योगी बाबू आदि भी नजर आए हैं। अरनमनई 4 फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aranmanai 4 became the highest grossing film of the franchise, leaving Captain Miller behind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aranmanai 4 became the highest grossing film of the franchise, leaving captain miller behind, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved