• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

निर्माता बनना नया जन्म लेने जैसा : रहमान

AR Rahman on turning producer - Bollywood News in Hindi

मुंबई । ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान का कहना है कि निर्माता बनना एक नए इंसान के रूप में फिर से जन्म लेना है। रहमान अपनी फिल्म '99 सॉन्ग्स' के लेखक व निर्माता हैं।

रहमान ने कहा, "जब से मैंने निर्माता बनने का निर्णय लिया है, तब से ऐसा लग रहा है कि जैसे मैंने नया जन्म लिया है। यह एक बिल्कुल नया एहसास है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह एक नया एहसास है। ऐसा महसूस हो रहा है कि मैंने नए सिरे से शुरुआत की है और अब इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मैं कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता हूं। इसके साथ ही चूंकि मैं अभिनेता और निर्देशक जैसे नवागंतुको के साथ काम कर रहा था, तो मुझे याद दिलाया गया था कि हमारी एक पूरी नई टीम है और हमारे पास एक सीमित बजट है, लेकिन इसके बाद भी मैं इसे अच्छे से पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता था।"

नवागंतुक निर्देशक विश्वेश कृष्णमूर्ति इस फिल्म के निर्देशक हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज होगी। '99 सॉन्ग्स' इहान भट्ट को भी प्रस्तुत करने जा रहे हैं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण ए. आर. रहमान की फिल्म निर्माण कंपनी वाईएम मूवीज के बैनर तले किया गया है और आइडल एंटरटेनमेंट इसके सह-निर्माता हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AR Rahman on turning producer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ar rahman, producer, 99 songs, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved