• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रेडियो जॉकी से एक्टर बने अपारशक्ति खुराना का कहना है कि...

मुंबई। बात चाहे दंगल की हो या स्त्री की या फिर लुका छुपी या आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी की हो, अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपनी जगह बना रहे हैं। रेडियो जॉकी से एक्टर बने अपारशक्ति का कहना है कि अच्छी फिल्मों के लिए उन्हें धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करना पड़ी। अपारशक्ति के पास अभी काफी सारी फिल्में हैं, जैसे स्ट्रीट डांसर 3डी, कनपुरिये और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत जबरिया जोड़ी।

अपने सफर के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने आईएएनएस से कहा, पहले-पहल दंगल की सफलता के बाद मुझे उम्मीद थी कि मुझे कई सारे किरदार मिलेंगे, कई बार लोग (कास्टिंग डायरेक्टर) मेरे चेहरे को किसी किरदार में फिट नहीं कर पाते थे, क्योंकि उनके दिमाग में गांव के लडक़े की एक स्ट्रॉन्ग ईमेज थी जिसे मैंने दंगल में निभाया था।

मुझे लगता है कि आखिरकार मुझे अच्छे रोल मिलने लगे हैं। एक किस्से को याद करते हुए उन्होंने कहा, यह दंगल की स्क्रीनिंग के समय था। इंटरवल के दौरान जब लोग बाहर आए तो मैंने उनसे पूछा कि उन्हें यह कैसी लगी। उनमें से कुछ ने कहा, तुम फिल्म में कहां थे?


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aparshakti Khurana reaction about his roles in movies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aparshakti khurana, roles in movies, ayushman khurana, dangal, casting director, jabaria jodi, street dancer 3d, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved