• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वास्तविक और नए टैलेंट के साथ काम करना चाहती थी : अनुष्का

Anushka Sharma: Was clear that I did back genuine talent - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में बिना किसी सपोर्ट के 2008 में 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपना करियर शुरू किया था। वह कहती हैं कि इस मामले में वो स्पष्ट थीं कि वो अपने वेंचर्स के जरिए वास्तविक टैलेंट को वापस लाएंगी। अनुष्का कहती हैं, "मैंने बॉलीवुड में एक बहुत ही दिलचस्प यात्रा की है। अपने इन अनुभवों से मिली सीख को मैंने कर्नेश (अपने भाई) के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी में आजमाने की कोशिश की है। मैंने अपनी पहली फिल्म से ही कड़ी मेहनत की और मेरी इच्छा रही कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं और लेखकों के साथ जुड़ूं।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मैं 25 साल की उम्र में प्रोड्यूसर बन गई, तो मैं इस बारे में स्पष्ट थी कि मैं उन प्रतिभाशाली लोगों को वापस लाऊंगी, जिन्होंने अपनी कच्ची प्रतिभा के दम पर अपनी पहचान बनाने के लिए अपना सबकुछ दे दिया और अब भी फिल्म इण्डस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं।"

अनुष्का के भाई कर्नेश का कहना है कि वे फ्रेश टैलेंट के साथ काम करना चाहते थे। वो कहते हैं, "हमने अभिनेताओं, निर्देशकों और तकनीशियनों सभी के मामले में ऐसा किया है। हम उन कहानियों को लाना चाहते हैं, जो हटकर हैं।"

अनुष्का और कर्नेश ने 'एनएच 10', 'परी', 'फिल्लौरी', 'पाताल लोक' और हालिया 'बुलबुल' जैसे लोकप्रिय प्रोजेक्ट किए हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anushka Sharma: Was clear that I did back genuine talent
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anushka sharma, genuine talent, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved