• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी20 वर्ल्ड कप में पाक से टीम इंडिया की हार पर ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma trolled after Team India defeat to Pak in T20 World Cup - Bollywood News in Hindi

मुंबई । टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। भारत की हार से प्रशंसकों का दिल टूट गया। वहीं टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों और उनके जीवनसाथी को खूब ट्रोल किया जा रहा है। जहां भारत के गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनके प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया गया, वहीं नाराज प्रशंसकों ने कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल करने में देर नहीं लगाई। एक वर्ग ने ट्विटर पर कोहली और टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री को दोषी ठहराया और लगातार ट्रोल किया। कुछ लोगों ने दीवाली के लिए पटाखे न फोड़ने की दंपति की पहले की अपील पर निशाना साधा।

वहीं कुछ ने तो एक कदम और आगे बढ़कर अभिनेत्री से उनके करवा चौथ व्रत के बारे में सवाल किए। एक यूजर ने लिखा, "अनुष्का शर्मा मैम, आपने कल करवाचौथ का व्रत नहीं रखा था क्या?"

एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, "अनुष्का शर्मा आप कोहली के लिए बदकिस्मत हैं। उनके जीवन में आने के बाद, उनका प्रदर्शन लगातार खराब होता गया है और ऊपर से आपकी वामपंथी मानसिकता। कृपया भारत के खातिर उन्हें तलाक दे दें।"

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री को इतने बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया है। पहले भी अनुष्का के खिलाफ टीम इंडिया के हर अहम मैच के बाद नफरत झेलना पड़ा है। 2016 में, कोहली अनुष्का के समर्थन में सामने आए थे, जब कोहली के टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद अनुष्का को ट्रोल किया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anushka Sharma trolled after Team India defeat to Pak in T20 World Cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anushka sharma, virat kohli, team india, t20 world cup, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved