• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुष्का शर्मा ने 'कला' में अपनी भूमिका को लेकर बताया सच

Anushka Sharma reveals the truth about her role in Kala - Bollywood News in Hindi

मुंबई | अनुष्का शर्मा ने 'कला' में 'घोड़े पे सवार' गाने के साथ विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने यह नंबर मस्ती के लिए किया और कोई अन्य कारण नहीं था। वह कहती हैं, "मैंने इस गाने को मजे के लिए किया है। कोई और कारण नहीं है और मुझे इसे करने में मजा आया है! मुझे एक गुजरे जमाने की अभिनेत्री की भूमिका निभाने में मजा आया और मैं अपनी विशेष उपस्थिति के लिए लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखकर वास्तव में खुश हूं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि लोग इसे इतना पसंद करेंगे लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया और कुछ समय बाद मुझे स्क्रीन पर देखकर खुश हूं।"

1930 के दशक में स्थापित, 'कला' एक महत्वाकांक्षी गायिका और उसकी दबंग मां के बीच के उतार-चढ़ाव भरे संबंधों के बारे में है। फिल्म में तृप्ति डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी और बाबिल खान ने अपनी पहली फिल्म की शुरूआत की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुष्का बहुचर्चित फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में प्रतिष्ठित भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट की सबसे सम्मानित क्रिकेटर के जीवन और समय से प्रेरित है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anushka Sharma reveals the truth about her role in Kala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anushka sharma reveals the truth, about her role in kala, ghode pe sawar, tripti dimri, swastika mukherjee and babil khan, jhulan goswami, chakda express, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved