• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपने काम से पहचाना जाना मेरे लिए सबसे जरूरी : अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma: It is of prime importance to me I am known for my work - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें लोग उनके काम की वजह से पहचाने, यह उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है।

अनुष्का ने आईएएनएस को बताया, "मेरा अब तक का सफर काफी अच्छा रहा। इंडस्ट्री में शुरुआत काफी अच्छे से हुई। अपने किए गए काम की वजह से सराहना मिली। एक कलाकार के रूप में मैं पहचानी गई और यह मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है कि मैं अपने काम की वजह से पहचानी जाऊं और मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर मैंने अपने लिए ऐसा कायम किया।"

अपने एक्टिंग करियर में अनुष्का ने कई अलग-अगल किरदार किए। 'रब ने बना दी जोड़ी' में भोली-भाली तानी के किरदार से लेकर 'बैंड बाजा बारात' में जिंदादिल श्रुति, हर किरदार को अनुष्का ने बेहतरीन ढंग से अंजाम दिया।

इस पर वह कहती हैं, "एक एक्टर के तौर पर मैंने जोखिम उठाया है और इनमें से कई का मुझे लाभ भी मिला। मेरे ख्याल से अपने करियर में काम के चुनाव में जोखिम उठाना, साहसिक कदम लेना यह जारी रहा और एक निर्माता के तौर पर भी यह झलकता है क्योंकि जिस तरह की विषय सामग्री को बनाने की हम सोचते हैं, उसमें यह दिखता है।"

अनुष्का ने बताया कि जिस तरह की विषय सामग्रियों व कहानियों का चुनाव वह करती हैं, वे काफी अलग किस्म की होती हैं और जो उनकी कार्यक्षमता की सीमाओं को आगे ले जाता है।

अनुष्का कहती हैं कि वह अलग किस्म की कहानियों पर काम करना चाहती हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "जब मैं साहसिक निर्णय लेती हूं और जोखिम उठाती हूं, तो मैं खुद को उस स्थिति के योग्य पाती हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने लिए जिस जगह को बनाया है, मुझे उसका लाभ उठाना चाहिए, ताकि एक कलाकार के तौर पर मैं अलग-अलग कहानियों को आजमा सकूं और कुछ नया व बेहतरीन बनाने के लिए रचनात्मक प्रतिभाओं का समर्थन का सकूं। अपने इन्हीं निर्णयों के चलते हमने 'पाताल लोक' जैसे किसी शो का निर्माण किया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anushka Sharma: It is of prime importance to me I am known for my work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anushka sharma, importance, work, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved