• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बैड कॉप' में गला काटने वाले सीन पर घबरा गए थे अनुराग कश्यप - डायरेक्टर

Anurag Kashyap was nervous about the throat-slitting scene in Bad Cop - Director - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अनुराग कश्यप डायरेक्टर के साथ-साथ एक्टर भी हैं। वह इन दिनों वेब सीरीज 'बैड कॉप' को मिल रहा पॉजिटिव फीडबैक एन्जॉय कर रहे हैं। शो के डायरेक्टर आदित्य दत्त ने खुलासा किया कि अनुराग को एक मर्डर सीन शूट करने में काफी परेशानी आई थी।


मर्डर सीन अक्सर चुनौतीपूर्ण होते हैं और उन्हें शूट करने के लिए एक्टर्स और क्रू दोनों को काफी हिम्मत जुटानी पड़ती है। अनुराग कश्यप को ऐसा ही एक सीन शूट करने में परेशानी आई।

सीरीज के डायरेक्टर आदित्य दत्त ने कहा कि एक सीन में अनुराग को किसी दूसरे का गला काटना था, लेकिन उन्हें इस सीन को शूट करने में परेशानी हो रही थी। मैं उन्हें याद दिलाने की कोशिश कर रहा था कि बतौर डायरेक्टर उनके कई फिल्मों में खून-खराबा होता है, ताकि वह ये सीन आसानी से कर सकें, लेकिन वह कहते रहे कि शूटिंग करना और सीन को खुद से करना अलग-अलग बातें होती है।

आदित्य ने आगे बताया कि ऐसा करने से पहले अनुराग को घबराहट होने लगती थी और मुझे उन्हें बैठाकर बताना पड़ता था कि यह सिर्फ शूटिंग है, ताकि वह इसे बहुत आसानी से कर पाएं, क्योंकि उन्होंने 'रमन राघव' या 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' या फिर अपनी दूसरी फिल्मों में ऐसे वीभत्स सीन शूट किए हैं। एक दूसरे को मारना, गोली मारना, काटना जैसे हिंसा वाले सीन इन फिल्मों में रहे हैं। लेकिन जब आप उनके (अनुराग कश्यप) हाथ में चाकू थमाकर कहते हैं, इसका एक्ट करो और इस आदमी का गला काट दो या कोई चीज काट दो, तो वह घबराने लगते हैं।

'बैड कॉप' डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

'बैड कॉप' 2017 के जर्मन शो 'बैड कॉप: क्रिमिनल गट' की हिंदी रीमेक है।

अनुराग कश्यप के ऑन कैमरा प्रोजेक्ट की बात करें तो वह 'देव डी', 'गुलाल', 'शागिर्द', 'गैंग', 'ब्लैक फ्राइडे', 'अकीरा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anurag Kashyap was nervous about the throat-slitting scene in Bad Cop - Director
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anurag kashyap, nervous, throat-slitting scene, bad cop, director, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved