• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू 'दोबारा' में साथ करेंगी काम

Anurag Kashyap and Taapsee Pannu come together for Dobaaraa; To be produced by Ekta Kapoor Cult Movies - Bollywood News in Hindi

मुंबई । कंटेंट क्वीन एकता कपूर और सिनेमाई जीनियस अनुराग कश्यप, जो पहले संयुक्त रूप से उड़ता पंजाब और लुटेरा जैसी पाथ-ब्रेकिंग फिल्में बना चुके हैं, वे इस बार अपने नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' के लिए फिर से एक साथ आ गए हैं। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और अनुराग इस नए युग की थ्रिलर का निर्देशन करेंगे। निर्माताओं ने आज इस आगामी फिल्म की झलक साझा करते हुए, एक दिलचस्प टीजर जारी किया है, जिसमें तापसी और अनुराग दोनों नजर आ रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि, दोबारा का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया जाएगा - जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी।

कल्ट मूवीज के साथ, एकता अनकन्वेंशनल, एवांट गार्ड कंटेंट को वापस लाने का इरादा रखती हैं। पावरहाउस निर्माता क्लटर-ब्रेकिंग सिनेमा लाने में प्रतिबद्ध है, जो फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने में मदद करेगा। बालाजी टेलीफिल्म्स का यह नया डिवीजन उन निर्देशकों और लेखकों के साथ सहयोग करेगा, जो बोल्ड कहानियों को बताने से कतराते नहीं हैं।

फिल्म और सहयोग के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर ने साझा किया, "मैं रोमांचित हूं कि कल्ट मूवीज के तहत पहली फिल्म का निर्देशन अनुराग कर रहे हैं, जिसमें तापसी मुख्य भूमिका में हैं। दोनों में से कोई भी कन्वेंशनल की सदस्यता नहीं लेता है और हमेशा सीमाओं के पार जा कर विभिन्न कंटेंट वितरित किया है।"

निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा, "दोबारा के साथ हम दर्शकों के लिए एक नई कहानी पेश करना चाहते हैं और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। यह तापसी के साथ मेरा तीसरा सहयोग होगा और इस बार का प्रयास थ्रिलर्स पर एक दिलचस्प नई सोच पेश करने का है।"

तापसी पन्नू ने कहा, "यह अपनी तरह की एक अनोखी थ्रिलर होगी। मैं अब तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर के साथ बहुत खुशकिस्मत रही हूं और मैं हमेशा इस शैली के तहत खुद को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर रहती हूं। यह अधिक होगी क्योंकि इसे अनुराग जैसे किसी व्यक्ति ने निर्देश किया है और एकता ने इसका समर्थन किया है। मनमर्जियां के बाद यह अनुराग के साथ और बदला के बाद सुनीर के साथ, मेरा दूसरा सहयोग, इसलिए मुझे पता है कि इससे बहुत उम्मीदें हैं। साथ ही यह पहली बार है, जब मैं एकता जैसी सुपर महिला के साथ काम कर रहा हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव होगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anurag Kashyap and Taapsee Pannu come together for Dobaaraa; To be produced by Ekta Kapoor Cult Movies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anurag kashyap, taapsee pannu, dobaaraa, ekta kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved