• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं निर्देशन में वापसी के लिए तैयार हूं : अनुपम खेर

Anupam Kher: I am ready to return to directing - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेता अनुपम खेर, जिनके नाम इस साल की सफल भारतीय फिल्में, 'कश्मीर फाइल्स', 'कार्तिकेय 2' और 'ऊंचाई' हैं, का कहना है कि वह कैमरे के पीछे वापसी करने के लिए तैयार हैं। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में 'वैरायटी' से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, "मैं निर्देशन करना पसंद करूंगा। लंबे समय के बाद, एक कहानी मेरे पास आई है। मेरी भतीजी ऑटिस्टिक है और मेरे पास है एक दादा और उनकी ऑटिस्टिक पोती के बारे में एक कहानी जो एक साथ रहते हैं। मेरे पास पहले से ही एक मोटा ढांचा है। एक बार जब मैं स्क्रिप्ट लिख लेता हूं, तो मैं इस साल के अंत या अगले साल तक शुरू कर सकता हूं।"

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, इस तरह का कदम उनके पहली फीचर निर्देशन, 2002 की 'ओम जय जगदीश' के बीस साल बाद आएगा।

वह कनाडाई फिल्म निर्माता ईशा मरजारा की 'कैलोरी' की शूटिंग शुरू करने के लिए भी तैयार हैं, जो 2016 में फिल्म बाजार में सह-निर्माण बाजार में थी।

कम्पास प्रोडक्शंस और फिल्मऑप्शन इंटरनेशनल के जो बलास द्वारा निर्मित, यह तीन महिलाओं की एक अंतर-पीढ़ी की कहानी है, जिनका पिछला जीवन भारत की भावनात्मक रूप से भरी गर्मियों की यात्रा के दौरान टकराता है।

अनुपम खेर ने कहा, "यह एक बहुत अच्छी पटकथा है। दुर्भाग्य से, इसमें देरी हुई है, लेकिन मैं इसके लिए शूटिंग करूंगा। इसे कनाडा और भारत में फिल्माया जाएगा।"

निजी कारणों से, अनुपम खेर को एनबीसी मेडिकल सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' पर अपना अनुबंध कम करना पड़ा। लेकिन उनके हाथ भारत में परियोजनाओं से भरे हुए हैं। 'कनेक्ट' के अलावा, उन्होंने गजेंद्र अहिरे की 'सिग्नेचर' का निर्माण और उसमें अभिनय किया है, जिसे उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया, यह उनकी 525वीं फिल्म है।

'वैरायटी' की रिपोर्ट, अनुपम खेर संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित 'आईबी71', सतीश कौशिक की 'कागज 2', कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' और नीरज पांडे की एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगे।

अनुपम खेर ने आईएफएफआई 2022 में 'परफॉमिर्ंग फॉर स्क्रीन एंड थिएटर' पर एक मास्टरक्लास का आयोजन किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anupam Kher: I am ready to return to directing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anupam kher, anupam kher i am ready to return to directing, kashmir files, karthikeya 2, uunchai, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved