• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईशान खट्टर के बारे में बोले अनुज दुहान, को-स्टार से भाइयों में बदलना एक अविश्वसनीय यात्रा रही

Anuj Duhaan said about Ishaan Khattar, Transforming from co-stars to brothers has been an incredible journey - Bollywood News in Hindi

मुंबई । वॉर फिल्म 'पिप्पा' में नजर आने वाले अनुज सिंह दुहान ने मुख्य कलाकार ईशान खट्टर के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि सेट पर हम दोनों कैसे एक-दूसरे के साथ जुड़े हुए थे, यहां तक कि वे रूम भी शेयर करते थे।

'पिप्पा' न केवल अपनी सम्मोहक कहानी के लिए प्रशंसा अर्जित कर रही है, बल्कि ईशान और अनुज के बीच उल्लेखनीय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और दोस्ती के लिए भी ध्यान आकर्षित कर रही है।

फिल्म में ईशान ने ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाई है, जबकि अनुज ने लेफ्टिनेंट तेजिंदर सिंह सिद्धू की भूमिका निभाई है। दोनों ने आर्मी कैंप में जॉइंट ट्रेनिंग ली, एक प्रतिबद्धता जो निर्विवाद रूप से एक शक्तिशाली ऑन-स्क्रीन भाईचारे में तब्दील हो गई है।

शेयर वर्कआउट से लेकर म्यूजिक के प्रति आपसी प्रेम तक, दोनों अभिनेताओं के बीच का सौहार्द फिल्म सेट की सीमाओं से परे तक फैला हुआ है।

ईशान के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए, अनुज ने कहा, ''ईशान और मेरे बीच सेट पर बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी, हमने रूम भी शेयर किया। एक वर्कआउट पार्टनर का होना बहुत अच्छा था और वास्तव में हमारे पास आर्मी कैंप में बहुत कठिन ट्रेनिंग सेशन थे।''

उन्होंने कहा, ''शूटिंग के बाद, ईशान के पास हमेशा एक प्लेलिस्ट के साथ उनका बूम बॉक्स होता था जो वास्तव में धमाल मचाता था। हम सभी म्यूजिक से जुड़े हुए हैं। मैं उनके मजेदार और विचित्र स्वभाव का प्रशंसक हूं, इंस्टाग्राम पर उनके डांस वीडियो का आनंद लेता हूं।''

अनुज ने कहा, ''मुझे इस बात की बहुत कम उम्मीद थी कि मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करूंगा। को-स्टार्स से भाइयों में बदलना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और उनके साथ काम करना वास्तव में अद्भुत था।"

'पिप्पा' इतिहास के एक ऐतिहासिक क्षण, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान 'गरीबपुर की लड़ाई' की एक रोमांचक कहानी है, जो बांग्लादेश की स्वतंत्रता के संघर्ष में महत्वपूर्ण थी।

आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित और राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित, यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anuj Duhaan said about Ishaan Khattar, Transforming from co-stars to brothers has been an incredible journey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anuj duhaan said, about ishaan khattar, transforming, from co-stars, to brothers has been, an incredible journey, mumbai, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved