• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अंतिम: द फाइनल ट्रूथ के प्रमोशन से पीछे हटे सलमान खान, क्या सोची- समझी रणनीति है

सलमान खान आगामी सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ के जरिये दर्शकों से मुलाकात करने आ रहे हैं। दबंग-3 के बाद सलमान खान की पहली फिल्म है जो सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। मराठी फिल्म की रीमेक इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है, जो इससे पहले दर्शकों को वास्तव, पिता सरीखी फिल्में दे चुके हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है। यह पहला मौका है जब दर्शक साले-जीजा की जोड़ी का परदे पर आपस में टकराते देखेंगे।
अंतिम का टकराव बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते-2 के साथ हो रहा है। हालांकि जॉन की फिल्म अंतिम से एक दिन पूर्व 25 नवम्बर को प्रदर्शित होने जा रही है जबकि अंतिम 26 नवम्बर को आ रही है। पिछले दिन से सलमान खान की यह फिल्म अचानक से फिर चर्चाओं में आ गई है। इसका कारण सलमान खान ही हैं जिन्होंने इस फिल्म के प्रमोशन से अपने हाथ खींच लिए हैं। शायद ही कभी ऐसा हुआ हो कि कोई निर्माता स्वयं अपनी फिल्म का प्रमोशन न करे। अंतिम का निर्माण सलमान खान ने ही किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Antim: The Final Truth Salman Khan withdraws from promotions, what a well thought out strategy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: antim the final truth salman khan withdraws from promotions, what a well thought out strategy, producer salma khan, skf presents, aayush sharma, mahesh majreker, 26th nov, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved