• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आर्यन खान की पहली वेब सीरीज की घोषणा, घरेलू बैनर के तले होगा निर्माण

Announcement of Aryan Khans first web series, to be produced under domestic banner - Bollywood News in Hindi

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने निर्देशन में पहली फिल्म की घोषणा की। बॉलीवुड में उनके अभिनय या निर्देशन की शुरुआत को लेकर बड़े पैमाने पर अटकलें लगाई जाती रही हैं। लेकिन अब सभी अफवाहों पर विराम लग गया है क्योंकि आर्यन ने आने वाले समय में अपनी पहली वेब सीरीज लिखने और निर्देशित करने की खबर खुद साझा की है। इस बीच, आर्यन की छोटी बहन, सुहाना खान पहले से ही अपने अभिनय की शुरुआत, द आर्चीज, जो जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है, के लिए फिल्म कर रही है।

आर्यन खान की पहली वेब सीरीज का ऐलान हो गया है। अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट में आर्यन की स्क्रिप्ट को एक पूल टेबल पर रखा गया था। पास ही लाल मिर्च की स्लेट रखी थी। आर्यन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, राइटिंग के साथ रैप्ड...एक्शन (एसआईसी) कहने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस पोस्ट के साथ, आर्यन ने पुष्टि की है कि वह कैमरे के पीछे फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, कैमरे के सामने नहीं। अपनी वेब सीरीज में आर्यन शो रनर और निर्देशक के रूप में काम करेंगे।

आर्यन खान के निर्देशन में डेब्यू की घोषणा करने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई है। आर्यन ने अमेरिका में फिल्म निर्माण का अध्ययन किया है और उम्मीद की जा रही थी कि वह अपने सुपरस्टार पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म उद्योग में शामिल होंगे। हालांकि, वह एक अभिनेता के रूप में व्यवसाय में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन मॉनिटर के पीछे की कार्रवाई कहेंगे।

आर्यन के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनकी मां गौरी खान ने लिखा, देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। शाहरुख ने भी उन्हें शुभकामनाएँ देते हुए लिखा, वाह... सोच रहा हूं... विश्वास कर रहा हूं... सपना पूरा कर चुका हूं, अब हिम्मत कर रहा हूं... पहले वाले के लिए आपको शुभकामनाएं। यह हमेशा खास होता है। कमेंट सेक्शन में आर्यन के दोस्तों ने भी बधाई संदेश दिए। एक फैन ने लिखा, आप पर गर्व है। एक अन्य ने कहा, देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

अब सबकी निगाहें आर्यन खान की इस वेब सीरीज पर टिकी होंगी। कलाकारों सहित परियोजना के अधिक विवरण जल्द ही सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Announcement of Aryan Khans first web series, to be produced under domestic banner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: announcement of aryan khans first web series, to be produced under domestic banner, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved