• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अंकिता लोखंडे का पड़ोसी कोरोना पॉजिटिव, पूरी सोसायटी हुई सील

Ankita Lokhande society sealed after neighbour tests COVID-19 positive - Bollywood News in Hindi

मुंबई। शहर के मलाड इलाके में एक आवासीय इमारत में एक व्यक्ति के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोसायटी को सील कर दिया गया है। इस सोसायटी में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सहित कई हस्तियां रहती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार यह व्यक्ति पिछले महीने स्पेन से वापस लौटा था। इस अपार्टमेंट सोसायटी में पांच विंग हैं। यहां अभिनेता मिश्कात वर्मा के अलावा टेलीविजन कपल नताशा शर्मा और आदित्य रेडिज, अशिता धवन और शैलेश गुलाबानी भी रहते हैं।

वेबसाइट ने व्यक्ति का नाम न बताते हुए लिखा है, "डी-विंग में रहने वाला एक व्यक्ति इस महीने की शुरूआत में स्पेन से लौटा था। उसका हवाई अड्डे पर निगेटिव परीक्षण आया था और उसे 15 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रहने की सलाह दी गई थी। 12 वें दिन उनमें कोरोनावायरस के लक्षण विकसित हुए। उसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाया गया। उनका परीक्षण पॉजिटिव आया और उनकी पत्नी का परीक्षण निगेटिव रहा। प्रत्येक व्यक्ति जो संभवत: इस दंपति के संपर्क में आया, उन सभी का भी परीक्षण किया गया। सौभाग्य से उन सभी का परीक्षण निगेटिव आया है। यह सब 26 मार्च को हुआ और तब से ही इस सोसायटी को बंद कर दिया गया है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए इमारत के बाहर तैनात है कि कोई ना तो बाहर जाए ना कोई सोसायटी परिसर में प्रवेश करे। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ankita Lokhande society sealed after neighbour tests COVID-19 positive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ankita lokhande, ankita lokhande society sealed, neighbour tests covid-19 positive coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, lockdown, covid 19, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved