• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वैश्विक स्तर पर 700 करोड़ के क्लब में शामिल हुई एनिमल, गदर को छोड़ा पीछे

Animal joins Rs 700 crore club globally, leaving Gadar behind - Bollywood News in Hindi

शाहरुख खान के बाद हिन्दी सिनेमा के रणबीर कपूर दूसरे ऐसे अभिनेता बने हैं जिनकी फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 700 करोड़ का कारोबार करने में इस वर्ष सफलता प्राप्त कर ली है। जिस अंदाज में यह फिल्म दर्शकों को पसन्द आ रही है उसे देखते हुए यह मुमकिन लग रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के कारोबार को करने में सफल हो जाएगी।

रणबीर कपूर की एनिमल ने 10 दिन की वर्ल्डवाइड कमाई में गदर 2 को पीछे कर दिया है। अभी भी सिनेमाघरों में फिल्म का माहौल बना हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सोमवार को मेकर्स ने फिल्म की लेटेस्ट कमाई शेयर की है। 9 दिनों में फिल्म ने 660.89 करोड़ रुपये कमा लिए थे। सीक्वल पहले ही घोषित किया जा चुका है, जो कि एनिमल पार्क टाइटल से आएगा।

एनिमल साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की अपनी खास जगह बनाने की रेस में है। टीसीरीज ने इसका लेटेस्ट वर्ल्ड वाइड कलेक्शन शेयर किया है। पोस्ट में लिखा है, एनिमल तूफानी रिकॉर्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल कर रही है। 10 दिनों में वर्ल्ड वाइड 717.46 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, गदर का लाइफटाइम वर्ल्डवाइड कलेक्शन 686 करोड़ रुपये है।

ट्रेंड कर रहे गाने

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है। क्रिटिक्स ने इसको अच्छे रिव्यूज दिए हैं। हालांकि कई लोग इसे महिला विरोधी बताकर आलोचना भी कर रहे हैं। फिल्म में बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी छोटे रोल में हैं। हालांकि उनके चर्चा लीड रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना से भी ज्यादा हैं। बॉबी देओल फिल्म में गूंगे बने हैं। उन पर फिल्माया गया एक गाना जमालू, सोशल मीडिया ट्रेंड बन चुका है। वहीं 'अर्जन वैली' भी लोगों की जुबान पर चढ़ा है।

शुरू हो गया सीक्वल का शूट

एनिमल का क्लैश सैम बहादुर से था। विक्की कौशल स्टारर फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यूज मिले। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ने एकतरफा कमाई की। एनिमल की कमाई से उत्साहित मेकर्स इसके सीक्वल की घोषणा कर चुके हैं। कुछ रिपोर्ट्स हैं कि इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Animal joins Rs 700 crore club globally, leaving Gadar behind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: animal joins rs 700 crore club globally, leaving gadar behind, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved