• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनिमल ने संवारा बॉबी देओल का करियर, दोनों बेटों को भी लाएंगे फिल्मों में

Animal improved Bobby Deols career, will also bring both his sons into films - Bollywood News in Hindi

एक फिल्म की छोटी सी भूमिका किसी अभिनेता की जिन्दगी बदल सकती है इसका जीता जागता उदाहरण है संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल, जिसने पिछले कई सालों से बेरोजगार और गुजरे जमाने की बात हो चुके बॉबी देओल के करियर को एक बार फिर से परवान चढ़ा दिया है। पन्द्रह मिनट की छोटी सी भूमिका में बॉबी देओल ने अभिनय के वो रंग दिखाए जिसे देखने के लिए दर्शक बरसों से इंतजार में था। रणबीर कपूर से ज्यादा चर्चा एनिमल के लिए बॉबी देओल की हो रही है।


बॉबी लगातार मीडिया को इंटरव्यू दे रहे हैं। वे न सिर्फ अपनी सफलता का जिक्र कर रहे हैं, अपितु अपने बड़े भाई सनी देओल और पिता धर्मेन्द्र की सफलता का बखान भी अपने बयानों में कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में अपने बच्चों को लेकर कहा है कि उनके दोनों बेटे— आर्यमान और धरम देओल— फिल्मों में ही अपना करियर बनाएंगे।

हर कोई बॉबी के दोनों हैंडसम बेटों के डेब्यू का इंतजार कर रहा है। पर अभी कुछ समय है इनके लॉन्च को लेकर। बॉबी का बड़ा बेटा आर्यामान सोशल मीडिया सेंसेशन बन रहा है। पार्टीज और सेलिब्रेशन के अलावा बॉबी अक्सर ही बेटे संग स्क्रीनिंग्स पर भी नजर आ रहे हैं। लोगों ने जबसे आर्यामान को देखा है, उनका कहना है कि लड़का हीरो मटीरियल है।

बॉबी ने कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बॉबी के बेटे आर्यामान के डेब्यू को लेकर कहा कि वो क्या उनके दोनों बेटे फिल्म इंडस्ट्री में आएंगे, लेकिन अभी समय है। इंडिया टुडे संग बातचीत में बॉबी ने कहा- कोई बिजनेस इतना बड़ा नहीं, जितना बड़ा शो बिजनेस है। मेरे दोनों बेटे फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। पर अभी दोनों ही काफी यंग हैं। खासकर मेरा बड़ा बेटा वो अभी 22 साल का है और छोटे वाला 19 साल का, तो मुझे लगता है कि अभी 3-4 साल हैं, इसके बाद वो आने का सोचेंगे या फिर एंटर करेंगे।


बॉबी से पूछा गया कि क्या उन्होंने बेटों के लॉन्च को लेकर अभी से कोई प्लानिंग की हुई है जिस तरह से सनी देओल ने अपने बेटों को लेकर की थी। इस पर बॉबी ने कहा- नहीं, ऐसा कुछ नहीं। मैंने कोई प्लानिंग नहीं की है। मैं बस चाहता हूं कि आर्यामान ट्रेनिंग ले और खुद पर अच्छी तरह काम करे। अभी वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन पूरी करके लौटा है। वो एक ऐसा बेटा है जो अपना पूरा दिमाग एक जगह लगा देता है और खुद पर हार्ड वर्क करता है। मेरे दोनों बेटों के अंदर अलग क्वालिटीज हैं। मेरे छोटे बेटे ने कोविड के दौरान फिल्ममेकिंग सीखी थी वो भी खुद से। इंस्टाग्राम पर जो आप फोटोग्राफ्स मेरी देखते हो वो वही ज्यादातर क्लिक करता है।


"जब भी हम कोई फिल्म देख रहे होते हैं तो वो तकनीकी चीजों पर बात करता है। उसे फिल्ममेकिंग का बहुत शौक है। बैकग्राउंड की एडिंग का उसे बहुत आइडिया है। विजुअल्स उसको पता होते हैं। जब भी वो मेरे से इन चीजों पर बात करता है तो मैं ओके होता हूं। तो हर बच्चा अपने आप में स्पेशल होता है। देखते हैं भविष्य में क्या सामने आता है। मैं कुछ प्रीडिक्ट नहीं कर सकता हूं। मैं बस चाहता हूं कि वो खुश रहें और सक्सेसफुल हों।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Animal improved Bobby Deols career, will also bring both his sons into films
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: animal improved bobby deols career, will also bring both his sons into films, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved