• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वैश्विक स्तर पर 650 करोड़ के पार हुई एनिमल, घरेलू स्तर पर 500 करोड़ जल्द

Animal crosses 650 crores globally, 500 crores domestically soon - Bollywood News in Hindi

रणबीर कपूर की एनिमल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है। प्रदर्शन के 9 दिनों में इस फिल्म ने 413 करोड़ की भारी कमाई अपने खाते में जोड़ ली है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म आगामी सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के आंकड़ें को छूने में सफल हो जाएगी। इस सप्ताह भी उसके सामने कोई बड़ी फिल्म नहीं है। 21 दिसम्बर को सालार और डंकी जरूर सफलता के हवाई घोड़े पर सवार एनिमल को रोकने में सफल होंगी। देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी 'एनिमल' का डंका बज रहा है।


दुनियाभर में 'एनिमल' ने बटोर लिए 650 करोड़ से ज्यादा


रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की रिलीज को एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है. अब मूवी ने 650 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। बहुत जल्द ये 700 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, 9 दिनों में रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने दुनियाभर में 660.89 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर लिया है।
500 करोड़ क्लब की ओर बढ़ी रणबीर कपूर की फिल्म

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 'एनिमल' छप्परफाड़ कमाई कर रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'एनिमल' भारत में 413.38 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। 9वें दिन 'एनिमल' ने 'जवान' और 'गदर 2' को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है और दूसरे शनिवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि रणबीर कपूर की 'एनिमल' बहुत जल्द 500 के आंकड़े को छू लेगी।
'एनिमल' में विलेन बनकर छा गए बॉबी देओल

रणबीर कपूर की एनिमल में बॉबी देओल खलनायक की भूमिका निभाकर छा गए हैं। हर तरफ उनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है। वहीं, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी ने भी 'एनिमल' में अहम भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जिन्होंने इससे पहले ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह फिल्म बनाई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Animal crosses 650 crores globally, 500 crores domestically soon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: animal crosses 650 crores globally, 500 crores domestically soon, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved