• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनिमल: दर्शकों को पसन्द आई रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की कैमिस्ट्री

Animal: Audience liked the chemistry of Ranbir Kapoor and Trupti Dimri - Bollywood News in Hindi

रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित एक्शन-इमोशनल फिल्म एनिमल प्रदर्शन के बाद बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना ने मुख्य नायिका की भूमिका निभाई है। लेकिन फिल्म का स्पॉइलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर 'एनिमल' की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी को बेहद इंटीमेट होते देखा जा सकता है। सीन के दौरान दोनों किस करते दिखाई देते हैं। यहां तक कि तृप्ति को सेमी-न्यूड भी दिखाया गया है। 'एनिमल' में रणबीर और तृप्ति की यह केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस का कहना है कि दोनों की केमिस्ट्री ने फिल्म की स्पॉटलाइट चुरा ली है।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी को रोमांस को पसंद करते हुए एक फैन ने लिखा- रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री ने सारा ध्यान खींच लिया! वे एक साथ बिल्कुल जादुई थे। एक दूसरे फैन ने कमेंट किया- वैसे तृप्ति डिमरी को मेन एक्ट्रेस होना चाहिए था, वह प्रननसिएशन में रश्मिका मंधाना से बेहतर थीं। एक और शख्स ने लिखा- वह हर किसी से शो चुराने के लिए तैयार है... उम्मीद है कि उसे वह मिलेगा जिसकी वह हकदार है (एक बेहतर स्क्रीन प्ले और अपने किरदार के लिए बेहतर राइटर)।

एनिमल के सीक्वल में होगा तृप्ति का अहम रोल

कुछ फैंस ने तो यह भी दावा किया कि 'एनिमल' के सीक्वल में तृप्ति डिमरी का अहम किरदार हो सकता है। एक यूजर ने लिखा- एनिमल पार्क तृप्ति डिमरी के इर्द-गिर्द घूमेगा, मुझे लगता है कि मेन कैरेक्टर्स में से एक के रूप में, उनकी एक छोटी भूमिका थी, लेकिन एक खास भूमिका थी, जो मुझे लगता है कि भाग 2 में दिखाई जाएगी! मुझे लगता है कि लास्ट क्रेडिट सीन इस तरफ एक इशारा करता है...!

दिया एनिमल के सीक्वल का हिंट

एनिमल की रिलीज के साथ ही निर्देशक ने इसके सीक्वल का भी खुलासा कर दिया है। फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन में फिल्म के सीक्वल को सेट किया है। एनिमल के सीक्वल का टाइटल एनिमल पार्क रखा गया है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Animal: Audience liked the chemistry of Ranbir Kapoor and Trupti Dimri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: animal audience liked the chemistry of ranbir kapoor and trupti dimri, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved