• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनन्या पांड़े ने फूड, फैशन और परफ्यूम के बारें में रखे अपने विचार

Ananya Panday talks food, fashion and fragrance - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे आज सबसे बड़ी यूथ आइकॉन में से एक हैं। उन्हें लोकप्रिय ब्रांड बाथ और बॉडी लाइन प्लम बॉडीलोविन का चेहरा बनाया गया है। पांडे ब्रांड की प्रवक्ता के रूप में काम करेंगी और परफ्यूम (सुगंध) कैटेगरी को बढ़ावा देंगी, जिसमें आकर्षक मीडिया अभियानों की एक श्रृंखला के माध्यम से बॉडी मिस्ट, परफ्यूम और डिओडोरेंट्स शामिल हैं। अनन्या पांडे ने आईएएनएस से इस बारे में बात की-

फैशन ट्रेंड हां या नहीं?

अनन्या: मेरा मानना है कि फैशन एक ऐसी चीज है जो स्वाभाविक रूप से आपके पास आती है और एक व्यक्ति के रूप में आपके बारे में बताती है।

आपका पसंदीदा जंक फूड?

अनन्या: मैं खाने की शौकीन हूं। मुझे खाना बहुत पसंद है और यह एक ऐसी चीज है जिसे लेकर मैं कभी शर्माती नहीं हूं। मेरे पसंदीदा खाने में निश्चित रूप से क्रोइसैन, फ्रेंच टोस्ट, पिज्जा और चॉकलेट हैं।

एक अभिनेत्री होने के बारे में सबसे बुरी बात क्या है..

अनन्या:- मुझे लगता है कि मुझे अपने परिवार और दोस्तों के साथ पर्याप्त समय नहीं मिल रहा है।

एक कलाकार होने की सबसे अच्छी बात..

अनन्या:- एक कलाकार होने की पूरी प्रक्रिया में हमेशा एक सीख शामिल होती है। मुझे पसंद है कि मैं कैसे बड़ी तस्वीर का हिस्सा बन सकती हूं और कहानी कहने की खूबसूरत विधाओं में मैं कैसे शामिल हो सकती हूं।

आपका वर्कआउट (कसरत) दिनचर्या?

अनन्या:- यह आम तौर पर मिला जुला है। मैं अपने वर्कआउट रूटीन को स्ट्रेंथ वर्कआउट, पाइलेट्स और योग के बीच बैलेंस करती हूं। मेरी हाल की खोज और पसंदीदा हवाई योग है।

जब पुरुषों की बात आती है, तो आपको उनके लिए कौन सी फ्रैगरेंस (सुगंध) आकर्षक लगती है?

अनन्या:- पुरुषों के लिए मैं निश्चित रूप से एक गहरे, लकड़ी की सुगंध वाला नोट पसंद करूंगी। कुछ ऐसा जो एक ही समय में गर्म और मसालेदार हो। वेनिला, एम्बर, बेर, ब्लैकबेरी के मिश्रण की तरह, ऊद भी शायद।

आप प्लम बॉडीलोविन के बारे में क्या पसंद करते हैं और ब्रांड और उत्पाद के लिए चेहरा होने के बारे में आप कैसा महसूस करते हैं?

अनन्या:- प्लम बॉडीलोविन ने अपने सुपर-मजेदार लेकिन अद्वितीय बॉडी मिस्ट और परफ्यूम, रंगीन डिजाइन और निश्चित रूप से हवाईयन रूंबा और ऑ*++++++++++++++++++++++++++++र्*ड-यू-नॉट इत्यादि जैसे रमणीय नामों के साथ सुगंध पर एक ताजा कलेक्शन है। हमेशा अच्छी सुगंध पसंद करने वाले व्यक्ति के रूप में और मजेदार बातें, प्लम बॉडीलोविन के साथ यह जुड़ाव ऐसा था जिसके बारे में मुझे दोबारा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी। जानवरों के प्रति मेरे प्यार को देखते हुए, मुझे यह भी पसंद आया कि यह ब्रांड 100 प्रतिशत शाकाहारी और क्रूरता मुक्त है।

हवाई रूंबा, वेनिला वाइब्स, ट्रिपिन मिमोसा और ऑ*++++++++++++++++++++++++++++र्*ड-यू-नॉट जैसे अपने हॉलमार्क सुगंध के साथ, प्लम बॉडीलोविन भारत में युवाओं के लिए स्नान और शरीर का पसंदीदा ब्रांड बनना चाहता है। यह सबसे सुखद और अद्भुत भी बनना चाहता है।

अनन्या पांडे ने आज की युवा महिलाओं को उनके सुगंधित बॉडी स्प्रे और बॉडी लोशन का दीवाना बनाने के लिए सही मात्रा में आकर्षण और तुच्छता जोड़ दी है! गठजोड़ एक स्वाभाविक फिट है क्योंकि अनन्या का व्यक्तित्व और जीवंत, चंचल, विचित्र और आनंददायक होने का ब्रांड का डीएनए तुरंत और लगभग निर्बाध रूप से जुड़ता है।

प्लम के सीईओ और संस्थापक शंकर प्रसाद ने घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा - हम आज भारत में सबसे होनहार अभिनेत्रियों और युवा आइकनों में से एक के साथ जुड़कर खुश हैं। अनन्या का हंसमुख व्यक्तित्व और गतिशीलता प्लम बॉडीलोविन के ब्रांड व्यक्तित्व के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।

ब्रांड की एंबेसडर होने पर, अभिनेत्री अनन्या पांडे ने साझा किया, प्लम बॉडीलोविन' ने अपने सुपर-मजेदार अभी तक अद्वितीय बॉडी मिस्ट और परफ्यूम, रंगीन डिजाइन और निश्चित रूप से हवाईयन रूंबा और ऑ*++++++++++++++++++++++++++++र्*ड-यू-नॉट जैसे रमणीय नामों के साथ सुगंध पर एक नया कदम उठाया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ananya Panday talks food, fashion and fragrance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ananya panday, afood, fashion, fragrance, nanya panday talks food, fashion and fragrance, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved