• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दीपिका पादुकोण सबसे बड़ी स्वीटहार्ट हैं : अनन्या पांडे

Ananya Panday: Deepika Padukone is the biggest sweetheart - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। उभरती हुई अभिनेत्री अनन्या पांडे बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रही हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि इससे डरने की कोई बात नहीं है। वह दीपिका को सबसे बड़ी स्वीटहार्ट कहती है। अनन्या शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका के साथ काम कर रही हैं, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह एक स्टार के साथ काम करने से डरती है, अनन्या ने आईएएनएस को बताया, बिल्कुल नहीं। वह (दीपिका) बहुत प्यारी हैं। जितनी खूबसूरत वह बाहर से हैं, अंदर से भी उतनी ही खूबसूरत हैं। वह सचमुच मेरी बहन की तरह है। हमारा वास्तव में अच्छा रिश्ता है।

उन्होंने कहा, उसने हम सभी को सेट पर सहज महसूस कराने के लिए वास्तव में अच्छा काम किया है। कोई डरने वाली बात नहीं है। हमने एक साथ वर्कशॉप भी की। वह बहुत ही केयरिंग व्यक्ति हैं।

अनन्या करीना कपूर खान से भी प्रभावित हैं - विशेष रूप से करण जौहर की 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम में उनके किरदार से। उन्होंने हाल ही में करीना से बात की।

अनन्या, जो हाल ही में ईशान खट्टर के साथ डिजिटली रिलीज हुई फिल्म खाली पीली में दिखाई दी, ने कहा, मेरे लिए सबसे बड़ी तारीफ तब थी जब करीना ने खुद कहा था कि वो रोल मैं भी अच्छे से निभा सकती हूं। मैं बस उम्मीद कर रही हूं कि करण जौहर इसे देखें या इसे कहीं पढें। यह एक ड्रीम रोल होगा। हम उन्हीं को देख कर बड़े हुए हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ananya Panday: Deepika Padukone is the biggest sweetheart
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ananya panday, deepika padukone, deepika padukone is the biggest sweetheart, kareena kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved