• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उर्फी जावेद के कदमों पर चली अनन्या, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं

एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में पेरिस हॉटे काउचर वीक के लिए रनवे पर चलने के बाद सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या ने डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए रैंप वॉक किया। बताया जा रहा है कि अनन्या इस शो में भारतीय डिजाइनर का प्रतिनिधित्व करने वाली सबसे कम उम्र की बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। अनन्या को एक काले रंग के आउटफिट में देखा गया।
अनन्या ने हाथ में एक गोल जाल सा ले रखा था, जिसमें एक ड्रेस बनी हुई थी। सामने से देखने पर ऐसा लग रहा था कि ड्रेस अनन्या ने पहन रखी है, जबकि असल में वो ड्रेस उस जाल पर ही बनी हुई थी। अनन्या ने बालों का बड़े करीने से जूड़ा बना रखा था। वह हाई हील्स में रैंप पर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ चलती हुई नजर आईं।


हालांकि अनन्या इस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हो गई हैं। कई लोग तो उनकी तुलना अटपटी ड्रेस पहनने के लिए मशहूर उर्फी जावेद से कर रहे हैं। अनन्या के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो उनकी पिछली फिल्म OTT पर रिलीज हुई ‘खो गए हम कहां’ थी। अब वह विक्रमादित्य मोटवाने के डायरेक्शन वाली साइबर-थ्रिलर ‘कंट्रोल’ में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ananya followed the footsteps of Urfi Javed, became the target of trolls
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ananya followed the footsteps of urfi javed, became the target of trolls, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved