• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अजय देवगन के घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचे अनंतअंबानी

Anant Ambani reached Ajay Devgans house with a wedding card - Bollywood News in Hindi

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी 12 जुलाई को होने वाली है, जिसको लेकर अंबानी परिवार शादी के तैयारियों में लगा हुआ है। जहां बीते दिन नीता अंबानी ने सबसे पहले काशी पहुंचकर बाबा विश्वनाथ के चरणों में अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहु राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण रखा। तो वहीं अब अनंत अंबानी भी अपने खास दोस्तों और मेहमानों को कार्ड बांटने में जुट गए हैं।


हाल ही में अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के घर गए थे। अनंत के अजय देवगन के घर शिवशक्ति से बाहर आते हुए एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में अनंत हमेशा की तरह टाइट सिक्योरिटी के बीच अजय के घर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। अनंत का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

तीन दिन तक चलेगा अनंत-राधिका की शादी का जश्न

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। जिसकी शुरूआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। इसके बाद 13 जुलाई को होने वाले आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है। वहीं शादी से पहले हाल ही में अनंत-राधिका के लिए क्रूज पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब तक सामने आ रही हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anant Ambani reached Ajay Devgans house with a wedding card
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anant ambani reached ajay devgans house with a wedding card, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved