• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंडस्ट्री के नियम सही नहीं हैं : अनंग्शा विश्वास

Anangsha Biswas: Realised rules of this industry were unfair - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री अनंग्शा विश्वास का कहना है कि उन्हें इस बात का एहसास हुआ है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कायदे-कानून उचित नहीं हैं और खुद को वह गर्व के साथ आउटसाइडर कहती हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में 'भाई-भतीजावाद' और 'इंसाइडर व आउटसाइडर' को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं।

अनंग्शा कहती हैं, "मैं एक थिएटर एक्टर हूं और मैंने सिडनी से अभिनय पर प्रशिक्षण प्राप्त किया है। शुरुआत में, मैंने सोचा था कि मैं काम को अच्छे से सीख खुद को साबित करूंगी और करियर में आगे बढूंगी। हालांकि, जल्द ही मैंने महसूस किया कि इस इंडस्ट्री के नियम अनुचित हैं।"

वह आगे कहती हैं, "आप कितनी ही मेहनत क्यों न कर लें, इसका तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक कि आप यहां किसी को जानते नहीं हैं और दुभाग्र्यवश मैं किसी को नहीं जानती थी।"

अनंग्शा चाहती हैं कि इंडस्ट्री में नियम सभी के लिए एक समान हो।

वह कहती हैं, "मैं एक आउटसाइडर हूं और मुझे इस बात का गर्व है। मैंने कभी नहीं चाहा कि चीजें मेरे लिए आसान हो, लेकिन हां, मैं चाहती हूं कि ये उचित हो। मैं भी अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम देने की काबिलियत रखती हूं।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anangsha Biswas: Realised rules of this industry were unfair
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anangsha biswas, realised rules of this industry were unfair, film industry, sushant singh rajput, sushant singh rajput case, sushant case, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved