• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म 'आनंदी गोपाल' ने जीते दो राष्ट्रीय पुरस्कार

Anandi Gopal producers on cloud nine as film bags two National Awards - Bollywood News in Hindi

मुंबई । मराठी जीवनी पर आधारित फिल्म 'आनंदी गोपाल' ने दो प्रतिष्ठित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, एक अन्य सामाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए और दूसरा प्रोडक्शन डिजाइन के लिए जीते हैं।

पश्चिमी चिकित्सा की पहली भारतीय महिला डॉक्टरों में से एक की प्रेरक कहानी बताने वाली फिल्म ने आलोचकों और जूरी के दिलों को जीत लिया था। फिल्म के निमार्ता सूची में शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा को नौवां स्थान मिला।

जीत के बारे में बोलते हुए नम: पिक्च र्स के शरीन मंत्री केडिया ने कहा कि हम 'आनंदी गोपाल' के लिए दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त गर्व की बात हैं। दुनिया भर से 'आनंदी गोपाल' को मिली प्रतिक्रिया जबरदस्त है। फिल्म को लेकर हमें जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए धन्यवाद।

भाग्यश्री मिलिंद और ललित प्रभाकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म, एक महिला की असाधारण यात्रा का पता लगाती है, जो अपने पति के अटूट समर्थन से आधुनिक चिकित्सा का अध्ययन करने के लिए बाधाओं से लड़ती है। इस फिल्म के साथ, शरीन और किशोर ने न केवल निर्माण की कला में अपनी योग्यता साबित की, बल्कि भाषा की सीमाओं को भी पार किया, जिससे साबित हुआ कि एक अच्छी कहानी सभी को पसंद आती है।

शरीन आगे कहती हैं कि वर्तमान में हमारे पास बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट हैं। हमने अगस्त में यामी के साथ 'लॉस्ट' की शूटिंग पूरी की थी, जो रिलीज के लिए तैयार है। वहीं हमारे पास साजिद नाडियाडवाला के सहयोग से कार्तिक आर्यन के साथ एक आगामी फिल्म है।

"हम फूलन देवी की बायोपिक पर भी काम कर रहे है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anandi Gopal producers on cloud nine as film bags two National Awards
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anandi gopal, national awards, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved