• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोनी राजदान को की गई ठगने की कोशिश, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

An attempt was made to defraud Soni Razdan, information was shared in the post - Bollywood News in Hindi

अभिनेत्री सोनी राजदान कई हिन्दी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। वे ख्यातनाम निर्देशक महेश भट्‌ट की पत्नी हैं और आलिया भट्ट की माँ हैं। अपनी मां सोनी राजदान के साथ जबरदस्त बोंडिंग है। दोनों को कई दफा साथ स्पॉट किया जाता है। वे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। बता दें सोनी ने भी कई फिल्मों में काम किया है। बहरहाल खबर ये है कि सोनी के साथ किसी ने स्कैम करने की कोशिश की है। इस बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है। सोनी ने लिखा, “बहुत बड़ा स्कैम चल रहा है।

कोई कॉल करता है और कहता है कि मैं दिल्ली कस्टम से बोल रहा हूं और ये भी कहता है कि आपने इलीगल ड्रग्स ऑर्डर किए हैं। या फिर वो कहता है कि वो पुलिस से है या फिर इसी तरह के किसी डिपार्टमेंट से है। वो आपसे आपका आधार कार्ड नंबर लेने की कोशिश करता है। मुझे भी ऐसा ही कॉल आया। फिर वो कोशिश करता है कि आप उसे एक मोटी रकम ट्रांसफर कर दें। बॉटम लाइन ये है कि आप इस तरह के झांसे में ना आएं।


हमारे जानने वालों में से किसी ने उसकी बात मान ली और अब वो परेशान है। जब मेरे पास ये कॉल आया और आधार कार्ड का नंबर मांगा गया तो मैंने कहा कि मैं थोड़ी देर में डिटेल्स देती हूं। बाद में फिर उस स्कैमर ने फोन नहीं किया। ये बहुत डरावना है। अगर आपको इस तरह का कोई कॉल आता है तो उस नंबर को सेव कीजिए और पुलिस के पास जाइए। पिछले कुछ हफ्तों में मेरे तीन जानने वालों को ऐसे फोन कॉल आए हैं।”


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-An attempt was made to defraud Soni Razdan, information was shared in the post
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: an attempt was made to defraud soni razdan, information was shared in the post, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved