• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' के डांस पोस्टर में आम्रपाली दुबे की एंट्री

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और सहर आफसा अभिनीत फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' का डांस पोस्टर जारी कर दिया गया है, जो अब वायरल भी हो रहा है। इस पोस्टर की खास बात ये है कि इसमें भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं, जिनका रंग बिरंगे कॉस्ट्यूम में पोज ठुमकों वाला है। हालांकि इसमें फिल्म की लीड अभिनेत्री सहर आफसा ढोल लेकर फ्रंट में दिखी रही हैं, मगर आम्रपाली की पोस्टर में एंट्री ने फिल्म के आकर्षण को और बढ़ाया है। पोस्टर पर खेसारीलाल भी नजर आए हैं।

वहीं, फिल्म के पोस्टर को लेकर निर्माता निशांत उज्ज्वल ने बताया, "'मेहंदी लगाके रखना' रीमार्केबल फिल्म थी। ऐसे में जब हम आज इसका सीक्वल बना रहे हैं, तो हमारे सामने एक चाइलेंज भी है कि हम फिल्म को और कितना बेहतर बना पाते हैं। यही वजह है कि 'मेहंदी लगाके रखना 3' को हम बड़े पैमाने पर लेकर आ रहे हैं। इसके लिए फिल्म के लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा बेहद मेहनत कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "जहां तक बात आम्रपाली दुबे की है, तो वे हमारी स्टोरी की डिमांड हैं। डांस पोस्टर में उनकी मौजूदगी फिल्म के लिए सकारात्मक है। हम फिल्म के अंदर जबरदस्ती कोई प्रयोग भी नहीं कर रहे। रजनीश मिश्रा ने ही इसका पहला पार्ट बनाया था, जिसने इतिहास रचा था। इसलिए हम सबों को उन पर पूरा भरोसा है। बस मैं इतना कहना चाहूंगा कि जब फिल्म रिलीज होगी, तो दर्शक इसे खूब प्यार दें और फिर इतिहास बने।"

यशी फिल्म्स, अभय सिन्हा और इज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत और रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेंमेंट बैनर तले बन रही 'मेहंदी लगाके रखना 3' में खेसारीलाल यादव और सहर आफसा के अलावा एक बार फिर ऋतु सिंह नजर आएंगी। तो एक गाने में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का भी दमदार एपीयरेंस होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amrapali Dubey entry in the dance poster of the film Mehndi Laga Ke Rakhna 3
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amrapali dubey, dance poster, mehndi laga ke rakhna 3, खेसारीलाल यादव, सहर आफसा, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved