• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एमी विर्क: बॉलीवुड में एसएलबी, राजू हिरानी के साथ करना चाहता हूं काम

Ammy Virk: Wish to work with SLB, Raju Hirani in Bollywood - Bollywood News in Hindi

मुंबई। भले ही फिल्म '83' से बॉलीवुड में कदम रखने की योजना थी, लेकिन हिंदी सिनेमा के दर्शकों ने पहली बार लोकप्रिय पंजाबी गायक और अभिनेता एमी विर्क को 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा।

जैसा कि उनके प्रदर्शन पर ध्यान दिया जा रहा है, भले ही फिल्म ने काम नहीं किया, एमी का मानना है कि महान स्क्रिप्ट और अच्छे फिल्म निर्देशक स्टार निर्माता होते हैं। भविष्य में, वह बॉलीवुड में अपने कुछ पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं।

एमी ने आईएएनएस को बताया, "जब मैं छोटा था, तो अपने घर में मैं केवल टीवी पर फिल्में देखता था। मैं पंजाब के एक गांव से हूं, इसलिए थिएटर जाना और फिल्में देखना हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा नहीं था। घर पर हम धर्मेंद्र साहब की सभी फिल्में और सनी देओल की फिल्में देखा करते थे। हमें पारिवारिक ड्रामा, एक्शन फिल्में आदि देखना पसंद है।"

"अब एक नायक और उसकी छवि का पूरा विचार बदल रहा है और यही कारण है कि, अब जब कोई मुझसे पूछता है कि बॉलीवुड में नायक कौन है, तो मैं किसके साथ काम करना चाहता हूं, तो वास्तव में मुझे जवाब नहीं पता। मैं महान फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना चाहता हूं, अच्छी स्क्रिप्ट और अच्छे अभिनेताओं से सीखने के लिए मैं राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहता हूं, क्योंकि सबसे पहले मुझे उनकी फिल्में देखना पसंद है और मुझे लगता है कि वे असली स्टार निर्माता हैं।"

"वे अभिनेताओं से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन निकालते हैं, और अगर फिल्म काम करती है, तो अभिनेता भी सफल हो जाता है! यह कहकर, मैंने कबीर सर के साथ काम किया और यह बॉलीवुड में मेरी शुरूआत थी। मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहता हूं।"

भले ही लोगों ने 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में उनकी उपस्थिति को पसंद किया, लेकिन फिल्म समीक्षकों और दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही।

एमी अगली बार 24 सितंबर को रिलीज होने वाली पंजाबी फिल्म 'किस्मत 2' में नजर आएंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ammy Virk: Wish to work with SLB, Raju Hirani in Bollywood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ammy virk, slb, raju hirani, bollywood, 83, bhuj the pride of india, sanjay leela bhansali, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved