• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईडी की गिरफ्त में आए अभिनेता बिनेश बने रहेंगे 'अम्मा' के सदस्य

Amma members will continue to be ED arrested actor Binesh - Bollywood News in Hindi

तिरुवनंतपुरम| ड्रग तस्करी से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किए गए केरल के सीपीआई (एम) के राज्य सचिव कोदियेरी बालाकृष्णन के बेटे बिनेश कोदियारी आगे भी एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट (अम्मा) के सदस्य बने रहेंगे। नाम न जाहिर किए जाने की शर्त पर एक अभिनेता ने बताया, "मनी लॉन्ड्रिंग निवारण अधिनियम के तहत प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बेंगलुरू डिविजन में हिरासत में रहने के बावजूद भी बिनेश कोदियारी की 'अम्मा' में सदस्यता बरकरार रहेगी।"

बिनेश कई मलयाली फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभा चुके हैं, लेकिन 'अम्मा' में उनका स्थान काफी अहम है। संस्था की क्रिकेट टीम में भी वह एक प्रमुख सदस्य के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं।

अभिनेता ने आगे बताया, "आप देखिएगा कि 'अम्मा' में बिनेश की सदस्यता को रद्द किए जाने को लेकर न कोई विरोध प्रदर्शन होगा और न ही कोई इसे लेकर अपनी मांग रखेगा। हमारे यहां संगठनों में यही है, जहां सदस्यों में अपनी चीजों को लेकर ज्यादा चिंताएं हैं।"

'अम्मा' में उनकी सदस्यता के बरकरार रहने की दूसरी वजह यह है कि उनके पिता बालाकृष्णन इस वक्त केरल में सत्तारूढ़ पार्टी सीपीआईएम के राज्य सचिव हैं, ऐसे में कोई भी उन्हें नाखुश नहीं करना चाहेगा।

ज्ञात हो कि बिनेश ने एक ड्रग पेडलर के बैंक खाते में एक बड़ी धनराशि जमा की थी। मादक पदार्थ मामले में गुरुवार को ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amma members will continue to be ED arrested actor Binesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amma, members, continue, ed arrested, actor binesh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved