• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेट पर सुपरस्टार की तरह काम नहीं करते अमिताभ : निर्देशक रूमी जाफरी

Amitabh does not act like a superstar on set, says director Rumy Jafry - Bollywood News in Hindi

मुंबई। निर्देशक रूमी जाफरी अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अमिताभ को निर्देशित करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए रूमी जाफरी ने आईएएनएस को बताया, 'चेहरे' अमिताभ बच्चन जी के साथ मेरी चौथी फिल्म है। मैंने उनके साथ दो फिल्मों में एक लेखक के रूप में और एक निर्देशक के रूप में काम किया है। वे इतना अनुशासित, समर्पित होते है कि सेट पर निर्देशक के लिए बिल्कुल कोई तनाव नहीं होता है। आपको ऐसा महसूस नहीं होगा कि आपके सेट पर एक वरिष्ठ अभिनेता, एक सुपरस्टार मौजूद है। वह हमेशा समय पर आते है, बहुत मेहनती है और निर्देशक के काम में हस्तक्षेप नहीं करते हैं।

'चेहरे' के बाकी कलाकारों के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा कि किसी भी निर्देशक के लिए, यह एक ड्रीम कास्ट है। इसमें महान महान एक्टर हैं। अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, धृतिमान चटर्जी, वे सभी महान अभिनेता हैं। और उनके साथ अनुभव अद्भुत रहा है। उनका अनुशासन, पात्रों के साथ जुड़ाव, संवाद वितरण, पूर्वाभ्यास, मुझे इन अभिनेताओं के कारण किसी भी चीज की चिंता करने की जरूरत नहीं थी। उनमें से प्रत्येक ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है।

फिल्म कोविड -19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जो निर्देशक को उत्साहित करने के साथ-साथ थोड़ा नर्वस भी करती है।

उन्होंने कहा कि मैं उत्साहित हूं लेकिन नर्वस भी हूं। क्योंकि, मैंने पहली बार इस तरह के विषय पर काम करने की कोशिश की है। साथ ही, कोविड के कारण पूरे देश में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है, जो मुझे थोड़ा परेशान करता है ज्यादा नर्वस कर रहा है। हमने काफी मेहनत और लगन से फिल्म बनाई है। उम्मीद है कि लोग इसे सराहेंगे।

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती अभिनीत 'चेहरे' 27 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amitabh does not act like a superstar on set, says director Rumy Jafry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amitabh does not act like a superstar on set, rumy jafry, amitabh bachchan, chehre, emraan hashmi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved