• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं अब कुछ लाइटर और कॉमिक रोल करना चाहता हूं : अमित सियाल

Amit Sial: Intense roles playing with my head, want lighter ones - Bollywood News in Hindi

मुंबई। 'मिजार्पुर', 'बंधकों' और 'काठमांडू कनेक्शन' जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अमित सियाल गंभीर किरदारों से ब्रेक चाहते हैं। अभिनेता कहते हैं कि वह एक पुलिस वाले की भूमिका नहीं करना चाहते और आगे एक कॉमेडी रोल करना चाहते हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैं कोई पुलिस भूमिका नहीं लेना चाहता। मैं वास्तव में ऐसी भूमिका निभाने में कटौती करना चाहता हूं क्योंकि यह बोझिल लग रहा है। मैं हल्की भूमिकाएं जैसे आम आदमी भूमिकाएं यहां तक की डार्क कॉमेडी रोल करना चाहता हूं"

अभिनेता का कहना है कि विभिन्न भूमिकाओं को निभाना महत्वपूर्ण है।

वह कहते हैं कि '' अभिनेताओं को हर चीज में रूढ़िवादिता मिलती है। मुझे काम के लिए मिलने वाली अधिकांश कॉल पुलिस भूमिकाएँ होती हैं और मैं कहता हूं कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। इसमें से बाहर निकलना आपकी जि़म्मेदारी है। 99 प्रतिशत लोग कंफर्ट जोन में चाहते हैं। आपको अपने बारे में सोचने की जरूरत है, आपके बारे में और कोई नहीं सोचेगा । "

अमित का कहना है कि वह ओटीटी का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं क्योंकि यह एकमात्र ऐसा मंच है जो अभी काम कर रहा है।

अमित ने कहा कि समय के अनुसार, मैं सिनेमाघरों को खुलते हुए दूर के सपने में देखता हूं। मैं केवल अपने आर्शीवार्दों की गिनती कर सकता हूं और उद्योग के लिए भी। कम से कम हमारे पास ओटीटी के रूप में एक मंच है ताकि काम आगे बढ़ सके। एक बड़ा उद्योग और बहुत सारे लोग इस पर निर्भर हैं। काम का उत्पादन करने के लिए एक मंच है। ओटीटी हमारे उद्योग के लिए एक आशीर्वाद है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Sial: Intense roles playing with my head, want lighter ones
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit sial, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved