• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेट पर अपने किरदार में पूरी तरह से डूबे रहते हैं अमित : अमृता पुरी

Amit remains completely immersed in his character on the set: Amrita Puri - Bollywood News in Hindi

मुंबई। जी5 पर हाल ही में मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर के जीवन से प्रेरित एक मूल सीरीज 'जीत की जिद' की घोषणा की गई थी, जिसे आज शुक्रवार को आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। यह एक इंटेंस सीरीज है, जिसकी शूटिंग के दौरान कलाकारों को पूरी तरह से अपने किरदार में ढलना पड़ता है। अभिनेत्री अमृता पुरी ने सेट से एक ऐसे ही वाक्ये को शेयर किया है और बताया है कि कैसे अभिनेता अमित साध शूटिंग के वक्त अपने किरदार में ढल जाया करते थे।

वह कहती हैं, "अमित और मैं 'काय पो छे' के बाद से संपर्क में रहे हैं और हमेशा एक-दूसरे के बारे में जानकारी रखते हैं इसलिए अब इस प्रोजेक्ट पर उनके साथ काम कर के अच्छा लग रहा है। जब अमित काम नहीं कर रहे होते हैं या ऑफ ड्यूटी होते हैं, तो वह बेहद हंसमुख और बहुत सेंसेटिव होते हैं, जबकि सेट पर वह हमेशा अपने किरदार के बारे में सोचते रहते हैं। वह हमेशा किरदार में घुसे रहते हैं और उसे जीते हैं। यह किरदार भावनात्मक और शारीरिक रूप से उनके लिए कठिन था, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है। वह बेहद फोकस्ड इंसान हैं और मुझे उनकी इच्छा शक्ति से जलन होती है।"

यह कारगिल युद्ध के नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की वास्तविक जीवन की कहानी का एक प्रमाण है, जिन्होंने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी, चाहे वह युद्ध हो या व्यक्तिगत जीवन।

यह सीरीज मेजर दीपेंद्र सिंह के जीवन पर प्रकाश डालती है। एक सिपाही के जीवन को बेहद जोशीले एक्शन ²श्यों और सेना के विभिन्न अभियानों के साथ सीरीज में दर्शाया गया है, जैसा शायद ही पहले कभी दर्शकों ने देखा होगा।

यह जी5 पर देखने के लिए उपलब्ध है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit remains completely immersed in his character on the set: Amrita Puri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit remains completely immersed in his character on the set, amit sadh, amrita puri, jeet ki zid, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved