• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनिमल से चर्चा में आया अल्फा मेल, संदीप वांगा ने बताया इसका अर्थ

Alpha male came into discussion with Animal, Sandeep Wanga explained its meaning - Bollywood News in Hindi

संदीप रेड्डी वांगा एनिमल के सीक्वल पर काम शुरू कर चुके हैं। हालांकि पहला पार्ट अभी तक सुर्खियों में है। फिल्म को थिएटर्स में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद ओटीटी में आने के बाद यह फिर से चर्चा में आ गई। फिल्म में रणबीर कपूर को अल्फा मेल की तरह दिखाया गया है। वह एक सीन में रश्मिका मंदाना से इस बारे में जिक्र भी करते हैं। एनिमल से यह टर्म पॉप्युलर हो चुका है। कई लोग इसका मतलब भी जानना चाहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने खुद बताया कि अल्फा मेल का उनकी नजर में क्या मतलब है।


संदीप रेड्डी वांगा का मानना है कि लोग उनकी फिल्म को बहुत जजमेंटल होकर देख रहे हैं। इसी वजह से इसमें कमियां दिख रही हैं। सिद्धार्थ कनन से बातचीत में उन्होंने रणबीर कपूर की भी बहुत तारीफ की और कहा कि वह दुनिया के सबसे अच्छे एक्टर हैं। उनसे पूछा गया कि अल्फा मेल क्या होता है। इस पर संदीप बोले, अल्फा मैन का मतलब गैंग का लीडर। जो अपने लोगों के लिए खड़ा होता है। जो पहल करता है।


संदीप के साथ फिल्म के डायलॉग राइटर सौरभ भी मौजूद थे। उन्होंने इसी बहाने इंडस्ट्री के लोगों को निशाने पर लिया। कहा कि अल्फा वो होता है जिसे फिल्म अच्छी लगी तो खुलकर सबके सामने बोले। ये नहीं कि चुपचाप वॉट्सऐप पर मैसेज कर दिया।


संदीप और सौरभ ने कहा कि रणबीर एक ऐसा किरदार है जो क्लास में कुछ होने पर लड़कों को पीटने का दम रखता है। वह पोएट्री लिखकर लड़की को प्रपोज नहीं करेगा। बता दें कि फिल्म में रणबीर रश्मिका को प्रपोज करते वक्त बोलते हैं, तुम्हारी पेल्विस (कमर का साइज या कोख) बड़ी है। तुम हेल्दी बच्चे पैदा करोगी। इस डायलॉग पर भी कई लोगों ने आपत्ति जताई थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alpha male came into discussion with Animal, Sandeep Wanga explained its meaning
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alpha male came into discussion with animal, sandeep wanga explained its meaning, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved