• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अल्लू ने ठुकराया शराब कम्पनी के 10 करोड़ का प्रस्ताव, तंबाकू कम्पनी को भी ना

Allu Arjun rejected the offer of 10 crores of the liquor company, neither did the tobacco company - Bollywood News in Hindi

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक शराब कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया है। साउथ इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, अल्लू को शराब कंपनी ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। मनोबाला ने अल्लू को उसूलों को पालन करने के लिए बधाई भी दी। साउथ स्टार एक ब्रांड को एंडोर्स करने के 7.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इसके पहले उन्होंने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकराया था। मनोबाला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।
अल्लू के करीबी लोगों ने बताया कि वे नहीं चाहते कि उनके फैंस इन चीजों का ऐड देखकर ऐसे प्रोडक्ट का उपयोग शुरू कर दें, जिससे उन्हें इसकी लत लगे। उनका मानना है कि जिस चीज का सेवन वे खुद नहीं करते, उसे प्रमोट क्यों करें।

प्राप्त समाचारों के अनुसार, अल्लू ने करोड़ो का तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकराते हुए कहा था- मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। मैं खुद भी तम्बाकू का सेवन नहीं करता हूं। इसी वजह से उन्होंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया।

अल्लू के करीबी ने बताया कि फिल्म में स्मोकिंग करना अल्लू के हाथ में नहीं है, लेकिन उनकी कोशिश होती है कि कोई भी इसका सेवन न करे। वह इससे बचने का मैसेज भी देते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Allu Arjun rejected the offer of 10 crores of the liquor company, neither did the tobacco company
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: allu arjun rejected the offer of 10 crores of the liquor company, neither did the tobacco company, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved