• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एलिसन ओलिवर ने 'कन्वर्सेशन विद फ्रेंड्स' में अपनी भूमिका के बारे में की बात

Alison Oliver opens up on her role in Conversation With Friends - Bollywood News in Hindi

मुंबई ।'कन्वर्सेशन विद फ्रेंड्स' स्टार एलिसन ओलिवर का कहना है कि, सैली रूनी के प्रशंसक होने के नाते,जिसका पहला उपन्यास टीवी श्रृंखला में रूपांतरित किया गया है, वह किताब से डरी हुई थी, और जैसे ही उसने इसे पढ़ा, उसे पूरी तरह से पात्रों से प्यार हो गया। फ्रेंड्स विद फ्रेंड्स फ्रांसेस (एलिसन) के बारे में है, जो एक चौकस, उज्‍जवल और तेज लड़की है, जो अपनी पूर्व प्रेमिका बॉबी (साशा लेन) के साथ डबलिन में बोली जाने वाली कविता का प्रदर्शन करती है।

एलिसन ने कहा- मैं इन चार पात्रों के बीच की गतिशीलता से रोमांचित थी क्योंकि वे सभी अपने जीवन में एक बहुत ही स्थिर स्थान पर हैं, और एक-दूसरे से मिलना उन्हें सक्षम बनाता है - मुझे यह बहुत दिलचस्प लगता है।

उन्होंने आगे कहा- मैं बॉबी और फ्रांसिस के बीच इस गहन महिला संबंधों से बहुत मजबूर और हिल गई थी। यह बहुत खूबसूरत है ।

"फिल्म के लिए मेरा पसंदीदा ²श्य स्विमिंग के लिए जाने के बाद निक और मेलिसा ने बॉबी और फ्रांसेस के लिए पहली डिनर पार्टी की। यह तब होता है जब वे सभी एक-दूसरे से बात करने का तरीका ढूंढ रही होती हैं, और वहां खेलने के लिए बहुत सी अलग-अलग चीजें रखी होती हैं।"

फ्रांसिस के चरित्र की तैयारी के बारे में एलिसन ने कहा "मैंने मुख्य रूप से किताब से काम किया, वास्तव में, मुझे लगता है कि पुस्तक का स्वर इतना अलग और स्पष्ट है कि जब मैं इसे पढ़ती हूं, तो कभी-कभी ऐसा लगता है कि मैं फ्रांसिस की डायरी पढ़ रही हूं। यह उसका ²ष्टिकोण होगा कि उसने अपने जीवन में किसी भी क्षण या अनुभव को कैसे लिया।"

"फ्रांस, एक चरित्र के रूप में, व्यवहार के बहुत सारे पैटर्न में फंस गयी है, और बॉबी, उसके पिता, उसकी अपनी पहचान और उसके शरीर के भीतर के बदलावों के साथ उसके संबंधों में बहुत बदलाव हो रहा है जिसे उसे समझना है। तो यह उसे ऐसी परिस्थितियों में डाल रहा है जहां उसे अपनी कमजोरियों और बचावों का सामना करना पड़ता है और जीवन का सामना करना पड़ता है, वह हमेशा बचने की कोशिश कर रही है। तो यह उसके लिए एक मुश्किल समय है, लेकिन यह देखने के लिए बहुत ही आकर्षक है क्योंकि यह बहुत वास्तविक लगता है।"

लायंसगेट प्ले पर 27 मई से 'कन्वर्सेशन विद फ्रेंड्स' स्ट्रीमिंग हो रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alison Oliver opens up on her role in Conversation With Friends
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alison oliver, conversation with friends, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved