• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

MeToo : आलिया की मां ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-मेरा रेप करने...

Alia Bhatts mother Soni Razdan opens up about her MeToo moment - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। यौन शोषण के खिलाफ शुरू किए गए #metoo अभियान ने अब जोर पकड़ लिया है। ताजा मामला बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। सोनी राजदान ने भी अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया है। द क्विंट से बात करते हुए सोनी राजदान ने कहा कि, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे काम के लिए कभी भी यौन उत्पीडऩ का सामना नहीं करना पड़ा है। लेकिन एक बार मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी और तब किसी ने मेरा रेप करने की कोशिश की थी।

सोनी ने आगे कहा कि, ‘यह मेरी किस्मत थी कि वे कामयाब नहीं हुए।’ हालांकि, सोनी ने इस वाकये का जिक्र करते हुए किसी का भी नाम नहीं लिया। सोनी ने आगे बताया कि वह चुप इसलिए रही क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उस व्यक्ति के परिवार को इस बारे में पता चले। उस व्यक्ति के 2 छोटे बच्चे थे और वह नहीं चाहती थी उसके परिवार को किसी भी तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ें। इसलिए उन्होंने कभी भी इस बात का खुलासा नहीं किया।

सोनी ने यह भी कहा कि अगर आज उनके साथ कुछ ऐसा हुआ होता तो वह चुप नहीं बैठती और शायद शिकायत कर दी। बता दें कि मी टू अभियान के चलते कई मशहूर सितारों पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। इस सूची में अनु मलिक, कैलाश खेर, नाना पाटेकर, आलोक नाथ जैसे कई नाम शुमार हैं। हाल ही में सोनी चैनल ने अनु मलिक पर बाहर कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alia Bhatts mother Soni Razdan opens up about her MeToo moment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: metoo, metoo movement, famous celebs accused of sexual harassment, bollywood news, bollywood actress, alia bhatt, alia bhatts mother, soni razdan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved