• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आलिया भट्ट ने पढ़ी 'हैरी पॉटर एंड द फिलॉसफर्स स्टोन'

Alia Bhatt reads out from Harry Potter And The Philosopher Stone - Bollywood News in Hindi

मुंबई। हॉलीवुड के डेनियल रेडक्लिफ और एडी रेडमेने जैसे सितारों द्वारा जेके रोलिंग की लोकप्रिय 'हैरी पॉटर' पुस्तक श्रंखला के एक अध्याय को पढ़ने के बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में इस ट्रेंड की शुरुआत की है। उन्होंने इस सीरीज के पहले भाग 'हैरी पॉटर एंड द फिलॉसफर्स स्टोन' के पहले अध्याय 'हैरी पॉटर एट होम' को पढ़ लिया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह 'हैरी पॉटर' के साहसिक कारनामों को पढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "जादू हमारे चारों ओर है, हमें बस इसे महसूस करना है .. या इसे पढ़ना है!! जल्द ही आ रहा है।"

इसके बाद आलिया ने किताब के आठवें हिस्से से कुछ पंक्तियों को पढ़ते हुए खुद का एक वीडियो भी साझा किया।

हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों द्वारा 'हैरी पॉटर' का अचानक प्रचार इस वक्त इसलिए मेल खाता है, क्योंकि हाल ही में रोलिंग ने 'द इकाबॉग' नामक एक नई पुस्तक की घोषणा कर प्रशंसकों को खुश कर दिया है, जिसे वे अपनी वेबसाइट पर मुफ्त में प्रकाशित जा रही हैं। सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, रोलिंग ने कहा है कि वह इस "अजीब, अनिश्चित समय" के दौरान बच्चों का आनंद देने के लिए सप्ताह के दिनों में किताब के अध्याय ऑनलाइन जारी करेंगी। लेखक ने मंगलवार को पहले दो अध्याय जारी किए हैं।

बीबीसी के अनुसार, 'द इकाबॉग' रोलिंग की पहले बच्चों की कहानी है, जो हैरी पॉटर से जुड़ी नहीं है। उसने एक दशक पहले अपने बच्चों के लिए इसे लिखा था और अब इसे ला रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alia Bhatt reads out from Harry Potter And The Philosopher Stone
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alia bhatt, harry potter and the philosopher stone, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved