• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

B'DAY SPECIAL : 26 की हुई आलिया भट्ट, पूरी हो गई ये इच्छा

मुंबई। फिल्मकार एस.एस. राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' से तेलुगू फिल्म में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि उनकी तमन्ना पूरी हो गई है क्योंकि वह हमेशा बाहुबली सीरीज के फिल्मकार के साथ काम करना चाहती थीं। आलिया शुक्रवार को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं।

आलिया ने यहां गुरुवार को 'फेमिना महाराष्ट्र अचीवर्स अवार्ड 2019' के मौके पर मीडिया से बातचीत की। राजमौली ने इससे पहले कहा था कि इस फिल्म में आलिया और अजय देवगन के अलावा जूूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

आलिया ने कहा, "'आरआरआर' का हिस्सा होने के नाते मैं अब इसकी तैयारी कर रही हूं। मैं फिल्म के बारे में जानकारी का खुलासा नहीं कर सकती क्योंकि मैं नहीं जानती कि मुझे फिल्म के बारे में बात करना है या नहीं। लेकिन..मैं काफी आभारी महसूस कर रही हूं कि मैंने दिल से राजमौली सर के साथ काम करना चाहा था और वह इच्छा पूरी हो गई। इसलिए मैं काफी कृतज्ञ महसूस कर रही हूं।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alia Bhatt Joins The Cast of SS Rajamoulis Film, Starring Ram Charan And Jr NTR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alia bhatt is the greatest actress, happy birthday alia bhatt, alia bhatt joins ss rajamoulis rrr, bollywood actress, bollywood news, bollywood life, bollywood gossip, bollywood masala, bollywood actress, bollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved