• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तर भारत के स्ट्रीट फूड को याद कर रहीं अक्षिता मुदगल

Akshita mudgal misses street food of north india - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री अक्षिता मुदगल को उत्तर भारतीय स्ट्रीट फूड (सड़क किनारे मिलने वाले व्यंजन) बेहद पसंद हैं। हालांकि उनका कहना है कि वह महामारी के कारण इनका आनंद लेने में असमर्थ हैं। अभिनेत्री, जो आगरा से हैं, कोविड-19 महामारी के कारण घर वापस नहीं जा पा रही हैं और अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों को मिस (याद) कर रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा, "जो कोई भी मुझे जानता है, उसे पता है कि मैं बड़ी फूडी (खाना पसंद करने वाला) हूं। मैं उत्तर भारत में पैदा हुई और सबसे स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए बड़ी हुई हूं। वास्तविकमुगलई और अवधी व्यंजनों से लेकर स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड तक, उत्तर भारत खाने का शौक रखने वालों के लिए स्वर्ग है! लेकिन मुंबई में होने के कारण, अगर मुझे वहां की जो एक चीज सबसे ज्यादा याद आती है, तो वह है दिल्ली की चाट। मैं कबूल करती हूं कि यह मेरा आरामदायक भोजन है। लेकिन महामारी के कारण, मैं इनका आनंद लेने के लिए घर वापस नहीं जा पा रही हूं।"

अक्षिता ने कहा, "मुझे अपने गृहनगर की सड़कों के साथ-साथ दिल्ली में भी घूमने तो मिस कर रही हूं।"

अभिनेत्री ने महामारी के दौरान लोगों से सुरक्षित रहने का भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा, "कोविड ने हमारे जीवन को बहुत कठिन बना दिया है। मुंबई में हम केवल शूट के लिए बाहर निकलना और फिर वापस लौट जाना ही सुनिश्चित कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह समय है, जब हम सभी को यह सुनिश्चित करने के लिए सावधान रहने की आवश्यकता है कि हम संक्रमित न हों और बीमारी को न फैलाएं।"

अक्षिता ने 'इश्क पर जोर नहीं' सीरियल में इश्की की भूमिका निभाई है, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshita mudgal misses street food of north india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshita mudgal, street food, north india, akshita mudgal misses street food of north india, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved