• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्षय ने रिलीज किया जासूसी ड्रामा 'बेल बॉटम' का ट्रेलर

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित 'बेल बॉटम' का ट्रेलर लॉन्च करते हुए अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि ओटीटी चैनल सिनेमा घरों के अनुभव से मेल नहीं खा सकते हैं। लारा दत्ता और वाणी कपूर और निमार्ता जैकी भगनानी के साथ केक काटते हुए अभिनेता ने कहा कि सिनेमाघर में फिल्म देखने का मजा अलग है। ओटीटी इसकी बराबरी नहीं कर सकता।

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बेल बॉटम' 1980 के दशक में सेट एक जासूसी थ्रिलर है। 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए रॉ एजेंट के कोड नेम पर रखा गया है। दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

कुमार ने महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति नहीं देने और देश के अन्य हिस्सों में कोविड -19 प्रोटोकॉल के पालन में 50 प्रतिशत व्यस्तता के मद्देनजर फिल्म के बॉक्स-ऑफिस रिसेप्शन के बारे में सतर्क रूप से आशावादी होने के लिए कहा।

सिनेमा थिएटरों को फिर से खोलने के लिए जनता की गुनगुनी प्रतिक्रिया का उल्लेख करते हुए, कुमार ने कहा कि मुझे पता है कि यह 50 प्रतिशत के साथ खुलेंगे। हमें यह जुआ खेलना था। हमें विश्वास की यह छलांग लेनी थी। देखते हैं क्या होता है।

कुमार ने राजधानी में पीवीआर प्रिया में मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें विश्वास है कि लोग आएंगे। अगर यह 50 प्रतिशत है, तो भी चीजें काम करेंगी। पिछले साल कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिज्नी हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज हुई थी। इसलिए 'बेल बॉटम' सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है।

शूटिंग के बारे में बात करते हुए, जो 45 दिनों तक चली, कुमार ने कहा, "जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु ने लगभग 200 लोगों को ग्लासगो ले जाकर और सभी प्रोटोकॉल और अनुमतियों के साथ शूटिंग करके एक बड़ा जोखिम उठाया। उन्होंने कुछ ऐसा किया जो अविश्वसनीय था। हम दुनिया के पहले लोग थे जिन्होंने महामारी की पहली लहर के बाद एक फिल्म की शूटिंग की।"

अभिनेता ने महामारी के दौरान दो अन्य फिल्मों के लिए भी शूटिंग की 'रक्षा बंधन' और 'राम सेतु'।

उन्होंने खुद को बाहर जाकर शूट करने के लिए कैसे मना लिया? इस सवाल पर कुमार ने कहा, "आपको अपना ख्याल रखते हुए काम करते रहना होगा, क्योंकि कोविड लंबे समय तक यहां रहने वाले हैं। लेकिन जीवन को आगे बढ़ना है।"

उन्होंने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में ज्यादा बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी तत्काल योजना कांस्य पदक के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम को अर्जेंटीना से भिड़ते हुए देखने की थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay unveils trailer of espionage drama Bell Bottom, says release a gamble
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay kumar, bell bottom, vaani kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved