• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिवाजी लुक के लिए ट्रोल हुए अक्षय, शिल्पा शिरोडकर ने जताया दुख

Akshay trolled for Shivaji look, Shilpa Shirodkar expressed grief - Bollywood News in Hindi

इस वर्ष सम्राट पृथ्वीराज में नजर आ चुके अक्षय कुमार एक और ऐतिहासिक किरदार को परदे पर उतारने जा रहे हैं। खिलाड़ी कुमार ने 6 दिसंबर को अपनी अपकमिंग फिल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात का फस्र्ट लुक रिवील किया। जिसमें वो छत्रपति शिवाजी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद से ही अक्षय को उनके इस लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें शिवाजी के अवतार में स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मेरे ख्याल से रणवीर सिंह इस रोल के लिए बेहतर रहते। दूसरे यूजर ने लिखा- तान्हाजी फिल्म में शरद ने छत्रपति शिवा जी की भूमिका निभाई थी, वो इस रोल के लिए बेस्ट हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- अक्षय कुमार ने शिवाजी महाराज के रोल का मजाक बना दिया है। सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट्स की भरमार है। लोगों का मानना है कि अक्षय इस लुक में नहीं जमेंगे, क्योंकि उनकी पर्सनालिटी छत्रपति शिवाजी जैसी नहीं है।
अक्षय कुमार के इस फिल्म के लिए आलोचनाओं का शिकार होने से ऐसा महसूस हो रहा है कि इस फिल्म का हाल भी वही होगा जो उनकी पहली ऐतिहासिक किरदार पर आधारित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का होगा। मराठी फिल्म को अभिनेता, लेखक, निर्माता निर्देशक महेश मांजरेकर निर्देशित कर रहे हैं।

छैया-छैया गाना न मिल पाने पर शिल्पा शिरोडकर ने जताया दुख, कहा- मोटे होने की वजह से हुईं रिजेक्ट
5 दिसंबर को मलाइका का शो मूव इन विद मलाइका ओटीटी पर स्ट्रीम हुआ। शो में आई मलाइका की दोस्त फराह खान ने इस बात का खुलासा किया कि छैया-छैया गाने के लिए मलाइका पहली पसंद नहीं थी। उनसे पहले ये डांस नंबर शिल्पा शिरोडकर को ऑफर किया गया था। अब इस बात पर शिल्पा का रिएक्शन सामने आया है।
इटाइम्स को दिए साक्षात्कार में शिल्पा ने कहा- मुझे गीत छैया छैया ऑफर किया गया था। लेकिन बाद में निर्माताओं को लगा कि मैं यह गाना करने के लिए बहुत मोटी हूं। मेरे बाद ये गाना मलाइका अरोड़ा के पास आ गया। मेरा मानना है कि ये सब भाग्य का खेल है। बातचीत के दौरान शिल्पा ने आगे कहा- मुझे दुख था कि मैंने शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका गंवा दिया, लेकिन कुछ समय बाद ही मैंने उनके साथ गज गामिनी फिल्म में काम किया। इस तरह शाहरुख के साथ मेरा काम करने का सपना पूरा हो गया। ज्ञातव्य है कि शिल्पा 80 के दशक की स्टार थीं और वो महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay trolled for Shivaji look, Shilpa Shirodkar expressed grief
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay trolled for shivaji look, shilpa shirodkar expressed grief, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved